scriptSURAT NEWS DAYRI: प्रतियोगिता के विजेताओं का सम्मान | SURAT NEWS DAYRI: Honoring the winners of the competition | Patrika News
सूरत

SURAT NEWS DAYRI: प्रतियोगिता के विजेताओं का सम्मान

एकल श्रीहरि सत्संग महिला समिति द्वारा रविवार दोपहर विभिन्न प्रतियोगिताओ का आयोजन वेसू स्थित भगवान महावीर कॉलेज में किया

सूरतJul 12, 2022 / 09:45 am

Dinesh Bhardwaj

SURAT NEWS DAYRI: प्रतियोगिता के विजेताओं का सम्मान

SURAT NEWS DAYRI: प्रतियोगिता के विजेताओं का सम्मान

सूरत. एकल श्रीहरि सत्संग महिला समिति द्वारा रविवार दोपहर विभिन्न प्रतियोगिताओ का आयोजन वेसू स्थित भगवान महावीर कॉलेज में किया गया। अध्यक्ष कुसुम सर्राफ ने बताया कि गीता ज्ञान, सुंदरकांड, ड्राइंग, सामान्य ज्ञान, फैंसी ड्रेस आदि छह वर्ग में आयोजित प्रतियोगिता में 225 प्रतियोगियों ने भाग लिया। आयोजन में छोटे बच्चों से 50 वर्ष से अधिक उम्र के महिला-पुरुषों ने भाग लिया। इस अवसर पर कैलाश हाकिम मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे और उन्होंने सभी विजेताओं को सम्मानित किया। कार्यक्रम में श्रीहरि सत्संग समिति के महेश मित्तल, रतन दारुका, रमेश अग्रवाल, विश्वनाथ सिंघानिया, अशोक टिबरेवाल के अलावा महिला समिति की विजयलक्ष्मी गाडिया, कांता सोनी, सुषमा दारुका, मंजू मित्तल, बीना तोषनीवाल, बबीता पोद्दार, अनीता केडिया, सुषमा सिंघानिया, सुमन जालान आदि मौजूद थी।


संगिनी मेले की शुरुआत आज से

सूरत. श्रीमाहेश्वरी महिला मंडल की ओर से दो दिवसीय संगिनी मेले का आयोजन मंगलवार से किया जाएगा। मंडल की अध्यक्ष इंद्रा साबू ने बताया कि मेला सिटीलाइट स्थित माहेश्वरी भवन में सुबह 10 बजे से शुरू होगा। मेले में मुंबई, कोलकाता, जयपुर, कोटा, अहमदाबाद, भावनगर के व्यापारी स्टॉल लगाएंगे। इसमें राखी, इमीटेशन ज्वेलरी, सूट, डिजाइनर सारीज, भगवान के पोशाक आदि की स्टॉल रहेगी। मेले में जरुरतमंद महिलाओं व दिव्यांग बच्चों को निशुल्क स्टॉल उपलब्ध कराए जाएंगे और मेले से अर्जित आय शिक्षा सहायतार्थ दी जाएगी। यह जानकारी संगिनी मेले की संयोजिका जयश्री भराडिय़ा व सरिता दरगड़ ने दी।
भजन महोत्सव में गूंजे भजन


सूरत. आषाढ़ शुक्ल एकादशी के अवसर पर वेसू स्थित नन्दनवन सोसायटी में रविवार को एकादशी महोत्सव में 101वां भजन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के दौरान सोसायटी के सभी परिवारों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। महोत्सव में बाल-गोपाल के आमरस से अभिषेक के लिए श्रद्धालुओं की कतार लगी। कार्यक्रम में 56 वंचित बालकों को शिक्षा किट दी गई। वहीं, सोसायटी के बच्चों ने राधा-कृष्ण बन कर भजनों पर नृत्य की प्रस्तुति दी। आयोजन के दौरान नौका विहार सभी के आकर्षण का केंद्र रहा।

Hindi News/ Surat / SURAT NEWS DAYRI: प्रतियोगिता के विजेताओं का सम्मान

ट्रेंडिंग वीडियो