scriptचौपाटी और फूड कोर्ट के लिए मनपा आयुक्त को लिखा पत्र | Letter written to Municipal Commissioner for Chowpatty and Food Court | Patrika News
सूरत

चौपाटी और फूड कोर्ट के लिए मनपा आयुक्त को लिखा पत्र

डिप्टी मेयर ने किया चौपाटी का दौरा, खुली जगह में मल्टीलेयर पार्किंग का सुझाव

सूरतOct 05, 2018 / 08:35 pm

Sandip Kumar N Pateel

file

चौपाटी और फूड कोर्ट के लिए मनपा आयुक्त को लिखा पत्र

सूरत. शहर के लोगों के मनोरंजन के लिए कई साल पहले बनाई गई अठवा लाइंस चौपाटी के खस्ता हाल की शिकायत मिलने पर शुक्रवार को डिप्टी मेयर नीरव शाह ने चौपाटी और आसपास के परिसर का दौरा किया। बाद में उन्होंने मनपा आयुक्त को पत्र लिखकर चौपाटी के रिनोवेशन और फूडकोर्ट का रि-डवलपमेंट करने तथा पास की जगह पर मल्टीलेयर पार्किंग बनाने का सुझाव दिया।
शाह ने बताया कि चौपाटी पर रोजाना बड़ी संख्या में युवा और वरिष्ठ नागरिक मॉर्निंग वाक के लिए आते हैं। नागरिकों की ओर से लगातार शिकायतें मिल रही थीं कि चौपाटी की हालत खस्ता है। शुक्रवार सुबह चौपाटी के दौरे पर शाह को कई क्षतियां दिखाई दीं। बच्चों के खेल-कूद के उपकरण टूटे नजर आए। चौपाटी के फूड कोर्ट की कई दुकानें बंद हो चुकी हैं तो वेरा नहीं भरने के कारण मनपा की ओर से कुछ दुकानें सील कर दी गई हंै।

डिंडोली बलात्कार प्रकरण: नाबालिग को जुवेनाइल होम तो दूसरे को लाजपोर जेल भेजा


सूरत. डिंडोली में पांच-पांच साल की दो बच्चियों से बलात्कार के मामलों में आरोपित नाबालिग किशोर को शुक्रवार को जुवेनाइल होम भेज दिया गया तो दूसरे अभियुक्त का पांच दिन का रिमांड खत्म होने पर कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

डिंडोली क्षेत्र में एक ही दिन पांच-पांच साल की दो बच्चियों से बलात्कार का मामला सामने आया था। इनमें से एक मामले में पुलिस ने 12 घंटे के अंदर अभियुक्त रोशन भूमिहार (19) को गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने उसका पांच दिन का रिमांड मंजूर किया था। दूसरे मामले में पुलिस ने लम्बी जांच-पड़ताल के बाद बच्ची के 15 साल के सगे भाई को बलात्कार के आरोप में हिरासत में लिया था। शुक्रवार को पुलिस ने उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया। बोर्ड ने उसे जुवेनाइल होम भेजने का आदेश दिया। अभियुक्त रोशन का पांच दिन का रिमांड खत्म होने पर शुक्रवार को पुलिस ने उसे पॉक्सो एक्ट की कोर्ट में पेश किया। पुलिस की ओर से अतिरिक्त रिमांड की मांग नहीं करने पर कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

Hindi News / Surat / चौपाटी और फूड कोर्ट के लिए मनपा आयुक्त को लिखा पत्र

ट्रेंडिंग वीडियो