scriptधार्मिक झंडे को लेकर हुआ विवाद, दो समुदायों के बीच जमकर चले लात-घूसे | Hindu muslim Surat Controversy over religious flag in Bharuch fight kicking punching two communities Gujarat Police Ganesh Chaturthi pandal video viral | Patrika News
राष्ट्रीय

धार्मिक झंडे को लेकर हुआ विवाद, दो समुदायों के बीच जमकर चले लात-घूसे

Gujarat News: सूरत के भरूच में दो समुदाय के बीच बीती रात विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

सूरतSep 11, 2024 / 12:30 pm

Akash Sharma

Communal clash in Bharuch over putting up religious flag

Gujarat News: Communal clash in Bharuch over putting up religious flag

Gujarat News: सूरत के भरूच में दो समुदाय के बीच देर रात विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। हिंसक घटना भरूच बी डिवीजन पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले इलाके में हुई। बताया जा रहा है कि एक पक्ष द्वारा धार्मिक झंडा लगाने के चलते विवाद हुआ। पहले तो दोनों समुदायों के बीच मामूली कहासुनी हुई। इसके बाद धीरे-धीरे मामला तूल पकड़ता गया और बात हाथापाई तक जा पहुंची। देखते ही देखते इलाके में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। दोनों पक्षों की तरफ से सैकड़ों की संख्या में लोग जुट गए। दोनों समुदायों के लोगों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे चलाए। कोई किसी की बात सुनने को राजी नहीं था, जिससे बवाल बढ़ता गया।

हिंसक घटना का वीडियो आया सामने

इस हिंसक घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें दोनों समुदायों के बीच लड़ाई की तेज आवाज सुनाई दे रही है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह से दोनों पक्षों को हटाया और मामले को शांत कराने की कोशिश की। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मयूर चावड़ा ने बताया कि फिलहाल घटना स्थल पर शांति है। दोनों पक्षों के आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। हिंसक घटना में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है।

CCTV फुटेज पर जांच जारी

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। अधिकारी ने दोनों समुदायों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हमारा इलाके के लोगों से अनुरोध है कि वह शांति बनाए रखें। दंगे को न भड़काए और अगर कोई ऐसा करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। हम आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार करेंगे।

Hindi News / National News / धार्मिक झंडे को लेकर हुआ विवाद, दो समुदायों के बीच जमकर चले लात-घूसे

ट्रेंडिंग वीडियो