scriptबच्चे का बाल कटवाने आए युवक को ट्राला ने कुचला, भीड़ ने ड्राइवर को पीटा, सडक़ पर शव रखकर चक्काजाम | Road accident: Young man death to crushed by trailer, driver beaten | Patrika News
सुरजपुर

बच्चे का बाल कटवाने आए युवक को ट्राला ने कुचला, भीड़ ने ड्राइवर को पीटा, सडक़ पर शव रखकर चक्काजाम

Road accident: सलून के बाहर खड़े युवक को कोयला लोड ट्राला ने लिया चपेट में, पुलिस ने ट्राला जब्त कर चालक को लिया हिरासत में

सुरजपुरMar 17, 2024 / 07:07 pm

rampravesh vishwakarma

बच्चे का बाल कटवाने आए युवक को ट्राला ने कुचला, भीड़ ने ड्राइवर को पीटा, सडक़ पर शव रखकर चक्काजाम

Young man death in road accident

दतिमा मोड़. Road accident: सूरजपुर जिले के करंजी चौकी निवासी एक युवक अपने बच्चे का बाल कटवाने दतिमा चौक पहुंचा था। वह सलून के बाहर खड़ा था। इसी दौरान वहां से गुजर रहे कोयला लोड ट्राला ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। सिर कुचल जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भागने की कोशिश कर रहे ट्राला ड्राइवर की मौके पर मौजूद भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे छुड़ाया और हिरासत में ले लिया। इधर हादसे के बाद युवक के परिजन व ग्रामीणों ने सडक़ पर शव रखकर करीब 2 घंटे तक चक्काजाम किया। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी ने मामले को शांत कराया।

करंजी चौकी अंतर्गत ग्राम सुदामानगर, सोनपुर निवासी हुकुम साय देवांगन पिता शिवचरण 38 वर्ष, दतिमा मोड़ स्थित जिंदल राइस मिल लक्ष्मणपुर में चौकीदार के रूप में कार्यरत था। रविवार की दोपहर वह अपने बच्चे का बाल कटवारी पत्नी के साथ दतिमा मोड़ चौक पर पहुंचा था।
बेटे को उसने सलून के भीतर छोड़ दिया और खुद बाहर खड़ा था। इसी दौरान करंजी रेलवे साइडिंग से कोयला लोड कर महान-3 खदान की ओर जा रहे ट्राला ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।
बच्चे का बाल कटवाने आए युवक को ट्राला ने कुचला, भीड़ ने ड्राइवर को पीटा, सडक़ पर शव रखकर चक्काजाम
सिर पर ट्राले का पहिया चढ़ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। भागने के चक्कर में ट्राला के ड्राइवर पुरोहित सिंह ने वहीं खड़े एक बाइक व साइकिलों पर भी वाहन चढ़ा दिया।
इससे बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। ट्राला की टक्कर से सलून का एस्बेस्टस शीट भी टूट गया, इससे भीतर बाल कटाने बैठे लोग भी बाल-बाल बच गए।

Breaking News: बांसबाड़ी में मिली प्रेमी जोड़े की गला कटी लाश, गड्ढे में पड़ी थी युवती, युवक था फांसी के फंदे पर


ड्राइवर की जमकर धुनाई
हादसे के बाद ट्राला लेकर भाग रहे ड्राइवर को मौके पर मौजूद लोगों ने रोक लिया। इसके बाद उसे वाहन से नीचे उतारा और उसकी जमकर पिटाई शुरु कर दी।
Road accident
सूचना मिलते ही करंजी चौकी प्रभारी अरुण गुप्ता दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ से ड्राइवर को छुड़ाकर हिरासत में लिया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

कॉलरीकर्मी के पास शख्स ने किया फोन, बोला- मैं डीजीपी बोल रहा हूं, बेटे को बचाना चाहते हो तो तुरंत 1 लाख रुपए भेजो


सडक़ पर शव रखकर चक्काजाम
चौकी प्रभारी की सूचना पर सूरजपुर सीएसपी एसएस पैंकरा व नायब तहसीलदार रामविलास मानिकपुरी मौके पर पहुंचे। इधर मृतक के परिजन व लोगों ने शव सडक़ पर रखकर चक्काजाम कर दिया तथा मुआवजे की मांग करने लगे।
नायब तहसीलदार ने उन्हें तात्कालिक सहायता राशि के रूप में 25 हजार रुपए देने का आश्वासन दिया, इसके बाद मामला शांत हुआ।

Hindi News/ Surajpur / बच्चे का बाल कटवाने आए युवक को ट्राला ने कुचला, भीड़ ने ड्राइवर को पीटा, सडक़ पर शव रखकर चक्काजाम

ट्रेंडिंग वीडियो