scriptपुलिसकर्मी ने डॉक्टर से की लव मैरिज लेकिन घरवालों को नहीं बताया, जब ससुराल पहुंची तो बना ली गई बंधक, पीटा भी | Lady doctor hostaged by his policeman husband and family, also beaten | Patrika News
सुरजपुर

पुलिसकर्मी ने डॉक्टर से की लव मैरिज लेकिन घरवालों को नहीं बताया, जब ससुराल पहुंची तो बना ली गई बंधक, पीटा भी

Lady doctor hostage and beaten: महिला डॉक्टर को पुलिसकर्मी के घरवालों ने बना लिया बंधक, कार में तोडफ़ोड़ कर ड्राइवर के साथ की मारपीट, पुलिस ने पुलिसकर्मी पति समेत 9 लोगों के खिलाफ दर्ज किया अपराध

सुरजपुरJun 24, 2023 / 09:31 pm

rampravesh vishwakarma

Lady doctor beaten

Lady doctor in police station

सूरजपुर. Lady doctor hostage and beaten: एक महिला डॉक्टर ने अपने पुलिसकर्मी पति सहित ससुराल के 9 अन्य लोगों के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट और उसकी कार में तोडफ़ोड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने पुलिसकर्मी पति समेत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। दरअसल डॉक्टर से पुलिसकर्मी ने प्रेम विवाह किया था लेकिन यह बात उसने अपने घरवालों को नहीं बताई थी। इसी बीच 23 जून को महिला डॉक्टर पति के घर पहुंच गई और पूरी बात बताई। इस पर पुलिसकर्मी व उसके घरवालों ने बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया।

पूरा मामला सूरजपुर जिले के बसदेई थाना क्षेत्र की है। बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर इलाके में सरकारी अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर ने बलरामपुर जिले में ही पदस्थ पुलिसकर्मी अविनाश वैष्णव के साथ प्रेम विवाह किया था।
लेकिन आरोपी पुलिसकर्मी ने इसकी जानकारी अपने परिवार वालों को नहीं दी थी। 23 जून को पुलिसकर्मी अविनाश अपने घर ग्राम बसदेई आया था।

इस बात की जानकारी जब डॉक्टर को लगी तो वह अपने ससुराल पहुंच गई और उसने अपने प्रेम विवाह के बारे में अपने ससुराल वालो को बताया। इसके बाद ससुराल वाले भडक़ गए और उसके पति अविनाश वैष्णव सहित घर के अन्य 9 सदस्यों ने उसको घंटों बंधक बनाए रखा।

सेंट्रल जेल में महिला बंदियों के कपड़े उतरवाकर बनाया जाता है वीडियो, युवक ने राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष से की शिकायत


डॉक्टर व उसके ड्राइवर के साथ मारपीट
पुलिसकर्मी व उसके घरवालों ने महिला डॉक्टर और उसके ड्राइवर के साथ मारपीट के अलावा उसकी कार में भी तोडफ़ोड़ भी की। महिला डॉक्टर किसी तरह वहां से अपनी जान बचाकर भागने में सफल हुई।

किसी और महिला को अपनी बहन बताकर भाई ने बेच दी बहन की जमीन, 3 गिरफ्तार


9 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज
पुलिसकर्मी पति के घर से जान बचाकर भागी महिला डॉक्टर सूरजपुर कोतवाली थाने पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। कोतवाली पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर संबंधित पुलिस चौकी बसदेई भेज दिया। यहां पुलिस ने आरोपी पति सहित 9 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Surajpur / पुलिसकर्मी ने डॉक्टर से की लव मैरिज लेकिन घरवालों को नहीं बताया, जब ससुराल पहुंची तो बना ली गई बंधक, पीटा भी

ट्रेंडिंग वीडियो