scriptपत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर पति ने की 10 लाख व कार की डिमांड, नवविवाहिता ने ऐसे सिखाया सबक | Dowry greedy husband made dirty video of wife and demanded 10 lakh | Patrika News
सुरजपुर

पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर पति ने की 10 लाख व कार की डिमांड, नवविवाहिता ने ऐसे सिखाया सबक

Dowry greedy: 9 महीने पहले ही हुई थी शादी, पति ने ही पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो और इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर दहेज के रूप में की थी डिमांड, सास-ससुर ने इस काम में दिया बेटे का साथ, करीब 5 लाख रुपए देने के बाद भी जारी रही प्रताडऩा

सुरजपुरSep 21, 2023 / 08:40 pm

rampravesh vishwakarma

Dowry pratadnah

Demo pic

बिश्रामपुर. Dowry greedy: एक युवक ने मोबाइल पर अपनी नवविवाहिता पत्नी का अश्लील वीडियो बनाया और उसे इंटरनेट में वायरल करने की धमकी देकर कहा कि अपने पिता से दहेज में बोलेनो कार व 10 लाख रुपए नगद दिला दो। इस बात को लेकर वह पत्नी को लगातार प्रताडि़त करने लगा। पति के इस काम में सास-ससुर भी सहयोग करने लगे। किसी तरह व्यवस्था कर पत्नी ने करीब 5 हजार रुपए भी दहेजलोभी पति के खाते में डलवाए लेकिन प्रताडऩा कम नहीं हुई। उसे घर से भी निकाल दिया गया। इस मामले में नवविवाहिता ने मायके स्थित थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में बिश्रामपुर पुलिस ने पति सहित सास व ससुर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

इस संबंध में सूरजपुर जिले की बिश्रामपुर पुलिस ने बताया कि ग्राम पंचायत सतपता निवासी एक युवती का विवाह 14 दिसंबर 2022 को गली नंबर 3 तेलीपारा, बिलासपुर निवासी शशांक वर्मा से हुआ था। शशांक पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर स्टील प्लांट में ब्लोअर ऑपरेटर का कार्य करता है।
विवाह के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन उसके बाद उसका पति ने पत्नी का अश्लील फोटो व वीडियो अपने मोबाइल से बनाकर उसे इंटरनेट में वायरल करने की धमकी देने लगा। वह पत्नी से दहेज में 10 लाख रुपए नगद व बोलेनो कार की मांग करने लगा।
उसके इस कृत्य में ससुर 50 वर्षीय सुरेश वर्मा व सास 45 वर्षीय गीता वर्मा द्वारा भी सहयोग कर विवाहिता को मानसिक रूप से प्रताडि़त किया जाने लगा। साथ ही विवाहिता को दहेजलोभियों द्वारा घर से निकाल दिया गया।

Video: 2 करोड़ रुपए गंवा चुके व्यवसायी की होटल में फांसी पर लटकी मिली लाश, सुसाइड नोट में लिखी आत्महत्या की वजह


मायके में भी मारपीट व विवाद
सास-ससुर द्वारा घर से निकाले जाने के बाद से विवाहिता मायके में आकर रहने लगी। पति द्वारा मायके में आकर भी पुन: उसी बात को लेकर विवाद कर मारपीट किया जाने लगा।
बिश्रामपुर पुलिस ने बताया कि विवाहिता द्वारा पति के हरकतों को शांत करने हेतु प्रताडऩा से तंग आकर एक निजी फाइनेंस कंपनी से 3 लाख 70 हजार रुपए व परिजनों से कुछ रुपए लेकर लोभियों को 4 लाख 92 हजार 540 रुपए एकाउंट में ट्रांसफर किए गए। इसके बाद भी उसे लगातार प्रताडि़त किया जाता रहा।

सोते समय जहरीले सांप के डसने से युवक और 8 वर्षीय बालक की मौत, बेटे को अचेत देख पिता के उड़े होश


पति व सास-ससुर के खिलाफ अपराध दर्ज
लगातार प्रताडऩा से तंग विवाहिता ने गुरुवार को बिश्रामपुर थाना पहुंचकर दहेज लोभी पति सहित सास व ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। विवाहिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पति शशांक वर्मा, ससुर सुरेश वर्मा सास गीता वर्मा के खिलाफ धारा 498ए, 34 के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।

Hindi News/ Surajpur / पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर पति ने की 10 लाख व कार की डिमांड, नवविवाहिता ने ऐसे सिखाया सबक

ट्रेंडिंग वीडियो