scriptCG Love Crime: दीदी तेरा देवर दीवाना… पहले गर्लफ्रेंड को चाकू से गोद कर मारा, फिर झूल गया 1 फंदे पर | CG Love Crime: BF kills GF then self | Patrika News
सुरजपुर

CG Love Crime: दीदी तेरा देवर दीवाना… पहले गर्लफ्रेंड को चाकू से गोद कर मारा, फिर झूल गया 1 फंदे पर

CG love crime: प्रेमिका के ही गांव में मिली दोनों की लाश, मृतका की चचेरी बहन का देवर था युवक, युवक की फांसी पर लटकी थी लाश, जबकि युवती का जमीन पर पड़ा था शव

सुरजपुरMay 22, 2024 / 10:27 am

rampravesh vishwakarma

CG Love Crime
CG Love Crime: सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र के ग्राम सकलपुर के मोहली नखा में सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी जोड़े की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटनास्थल की परिस्थितियों के अनुसार आशंका जताई जा रही है कि प्रेमिका की हत्या करने के बाद युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी है। मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।
सोमवार की सुबह सकलपुर के ग्रामीण तेंदूपत्ता तोडऩे निकले थे, तभी गांव के ही मोहलीनखा में युवक-युवती की लाश देखकर इसकी सूचना अन्य लोगों को दी। इस घटना की जानकारी मिलने पर भटगांव पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची।
युवक की लाश पेड़ पर फंदे पर लटकी हुई थी, जबकि नजदीक ही युवती की लाश (Girlfriend murder) जमीन पर पड़ी मिली। घटनास्थल की जांच में पुलिस को युवती की लाश के समीप बेल्ट व चाकू मिला। वहीं लगभग 100 मीटर दूर कान की बाली मिली।
जांच में मृतक की पहचान रामानुजनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कालीपुर निवासी बालेश्वर पिता दुर्गा सिंह उम्र 25 वर्ष व मृतका की शिनाख्त सकलपुर निवासी रीता सिंह पिता हृदय सिंह उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस ने पंचनामा कर शवों (CG Love Crime) का पीएम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया।
यह भी पढ़ें
Chhattisgarh Suicide: लड़की थी 16 की, लड़का 17 का, प्रेम किया लेकिन डर गए कि जमाना जीने न देगा, लगा ली फांसी

CG Love Crime: प्रेमिका की हत्या कर खुद फांसी लगाने की आशंका

घटनास्थल की परिस्थितियों के मद्देनजर आशंका जताई जा रही है कि युवक ने प्रेमिका की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर जान (CG Love Crime) दे दी। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। आगे की कार्रवाई हेतु भटगांव पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।
यह भी पढ़ें
Ambikapur Crime News: वॉकर के सहारे टहल रही बुजुर्ग महिला के गले से चेन लूटने वाला युवक गिरफ्तार, एक दिन पहले ही की थी रेकी

प्रेमिका की चचेरी बहन का देवर था मृतक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बालेश्वर प्रेमिका की चचेरी बहन का देवर था (CG Love Crime)। मृतका की बहन की शादी 3 साल पहले ही हुई थी। इसकी वजह से अक्सर मृतक का प्रेमिका के घर आना-जाना होता था और दोनों के बीच 2 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया, अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

Hindi News/ Surajpur / CG Love Crime: दीदी तेरा देवर दीवाना… पहले गर्लफ्रेंड को चाकू से गोद कर मारा, फिर झूल गया 1 फंदे पर

ट्रेंडिंग वीडियो