scriptजमीनी विवाद में सरकारी डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या, बीजेपी नेता के भतीजे पर लगा आरोप | government doctor to death dispute over land BJP leader's brother acc | Patrika News
सुल्तानपुर

जमीनी विवाद में सरकारी डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या, बीजेपी नेता के भतीजे पर लगा आरोप

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक डॉक्टर की दबंगों ने पिटाई कर दी गई। जिससे डॉक्टर की मृत्यु हो गई। घटना की वजह जमीन विवाद बताई जा रही है।

सुल्तानपुरSep 24, 2023 / 12:42 pm

Anand Shukla

murder of doctor in Sultanpur

भाजपा जिलाध्यक्ष समेत पुलिस के अधिकारी अस्पताल पहुंचे।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में शनिवार को एक संविदाकर्मी डॉक्टर की पीट- पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की वजह जमीनी विवाद और पैसे की लेन- देन बताई जा रही है। इस मामले में इस मामले में बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के भतीजे पर आरोप लगे हैं। डॉक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली।
पुलिस के अनुसार, लंभुआ इलाके में रहने वाले डॉ. घनश्याम तिवारी जयसिंहपुर स्थित जासपारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में संविदा के रूप में तैनात थे। वर्तमान में वो नगर के शास्त्री नगर मोहल्ले में रहते थे।
यह भी पढ़ें

नोएडा में मिसिंग डॉग के पोस्टर पर बवाल, महिला ने पहले युवक की पकड़ी कॉलर, फिर की हाथापाई

बीजेपी के नेता पर लगा आरोप
बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को डॉ. घनश्याम तिवारी किसी काम के चलते घर से बाहर गए थे। देर शाम उनकी पत्नी घर के बाहर खड़ी हुई थी। इसी समय एक ऑटो वाला घर पहुंचा और घनश्याम को घायल अवस्था में घर के सामने छोड़ कर भाग गया।
वहीं, उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि है नारायणपुर के रहने वाले अजय नारायण सिंह ने पति की पिटाई की है, जिसके चलते मौत हुई है। बता दें कि अजय नारायण सिंह, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष गिरीश नारायण सिंह उर्फ बब्बन सिंह का भतीजा है।
हमलावरों पर होगी सख्त कार्रवाई
अधीक्षक (एसपी) सोमेन बर्मा ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि नगर कोतवाली समेत कई टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं और हमलावरों पर सख्त कार्रवाई होगी।

Hindi News/ Sultanpur / जमीनी विवाद में सरकारी डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या, बीजेपी नेता के भतीजे पर लगा आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो