scriptSukma Naxal News: नक्सलियों ने परिजनों के सामने काटा पूर्व सरपंच का गला, भयभीत महिला ने लगाई फांसी, 18 लोगों को मारना चाहते हैं… | Sukma Naxal News: Naxalites killed former sarpanch | Patrika News
सुकमा

Sukma Naxal News: नक्सलियों ने परिजनों के सामने काटा पूर्व सरपंच का गला, भयभीत महिला ने लगाई फांसी, 18 लोगों को मारना चाहते हैं…

CG Naxal News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस और जवानों के एक्शन से नक्सली बैकफुट पर हैं। आम लोगों में दहशत फैलाने के लिए उन्होंने सुकमा में 18 लोगों के नाम की पर्ची फेंकी है।

सुकमाAug 12, 2024 / 10:23 am

Khyati Parihar

Sukma Naxal News
Naxalites Killed Former Sarpanch: सुकमा जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र के ग्राम नागाराम में नक्सलियों द्वारा देर शाम पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए पूर्व सरपंच हेमला सुकलाल की हत्या कर दी। वहीं नक्सलियों की चेतावनी से भयभीत एक महिला हेमला सन्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले पर पुलिस टीम द्वारा तस्दीक़ की जा रही है।
मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार को रात तकरीबन 08-09 बजे के मध्य आधा दर्जन से अधिक नक्सलियों ने नागाराम के पूर्व सरपंच हेमला सुकला (55) की गला रेतकर हत्या कर दी। उक्त घटना की जिम्मेदारी नक्सलियों की केरलापाल एरिया कमेटी ने लेते हुए मौके पर पर्चा फेंककर मृतक के ऊपर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया है। सुकमा पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि सलवा जुडूम का हवाला देते हुए एक निर्दोष ग्रामीण की नक्सलियों के केरलापाल एरिया कमेटी द्वारा हत्या की गई है।
यह भी पढ़ें

Swine Flu in CG: मलेरिया, डायरिया के बाद स्वाइन फ्लू का कहर, इस जिले में हुई एक और मौत, अब तक 3 लोगों ने तोड़ा दम

Sukma Naxal News: नक्सलियों ने फेंकी 18 लोगों के नाम की पर्ची

ग्रामीणों ने बताया कि नक्सलियों के जरिये मौत की सजा देने के डर से महिला हेमला सन्नी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद नक्सलियों ने मौके पर पर्चा भी फेंका है। इस इलाके में 18 से अधिक पुलिस कैंप खुलने से नक्सली बैकफुट पर हैं और उन्होंने इसके विरोध के साथ 18 ग्रामीणों के नाम की पर्ची जारी की है।
नक्सलियों के द्वारा जारी इस पर्ची में इस बात का जिक्र किया गया है कि इन सभी 18 लोगों को मौत की सजा सुनाई गई है। नक्सलियों के जरिये पर्चा जारी करने के बाद ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। फिलहाल पूरे क्षेत्र पुलिस के जवान एक्टिव हो गए हैं।

Hindi News/ Sukma / Sukma Naxal News: नक्सलियों ने परिजनों के सामने काटा पूर्व सरपंच का गला, भयभीत महिला ने लगाई फांसी, 18 लोगों को मारना चाहते हैं…

ट्रेंडिंग वीडियो