scriptCG Naxalist: नक्सलियों की कायराना करतूत… बड़े भाई की अंत्येष्टि भी नहीं हुई और छोटे भाई का अपहरण, फैली दहशत | CG Naxalist: Cowardly act of Naxalites... Even the funeral of the elder | Patrika News
सुकमा

CG Naxalist: नक्सलियों की कायराना करतूत… बड़े भाई की अंत्येष्टि भी नहीं हुई और छोटे भाई का अपहरण, फैली दहशत

CG Naxalist: सुकमा जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र के ग्राम पैदाबोडकेल एक युवक का नक्सलियों ने अपहरण कर लिया है। इस बात की जानकारी सर्व आदिवासी समाज व कोयन समाज ने सोमवार को सुकमा में दी।

सुकमाOct 15, 2024 / 12:42 pm

Shradha Jaiswal

cg naxal attack
CG Naxalist: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र के ग्राम पैदाबोडकेल एक युवक का नक्सलियों ने अपहरण कर लिया है। इस बात की जानकारी सर्व आदिवासी समाज व कोयन समाज ने सोमवार को सुकमा में दी। समाज प्रमुखों ने नक्सलियों से अपील की है कि अपहृत युवक बारसे भीमा निर्दोष है उसे नि:शर्त रिहा करना चाहिए।
यह भी पढ़ें

CG Naxal Terror: बस्तर में नक्सलियों ने 2 ग्रामीणों को फांसी पर लटकाया, फिर.. दशहत में लोग

CG Naxalist: ग्रामीणों का अपहरण कर उतार रहें मौत के घाट

CG Naxalist: सर्व आदिवासी समाज के जिला अध्यक्ष उमेश सुंडामा ने कहा कि नक्सलियों के द्वारा पैदाबोडकेल गांव से 04 अक्टूबर को कुछ ग्रामीणों का नक्सलियों ने अपहरण किया था, जिसमें से बारसे एर्रा हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि मृतक के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी। इस दौरान मृतक के छोटे भाई बारसे भीमा का भी नक्सलियों (Naxalist) ने अपहरण कर लिया। बारसे भीमा के अपहरण के 9 दिन बाद भी उसकी रिहाई न होने परिजन एवं अन्य ग्रामीण भी चिंतित है।

10 लाख के इनामी नक्सली दंपती का सरेंडर

राजनांदगांव के गढ़चिरौली पुलिस के सामने सोमवार को 10 लाख के इनामी नक्सल दंपती ने आत्म समर्पण किया है। नक्सली वरुण राजा मुचाकी उर्फ उंगा कमांडर भामरागढ़ एलओएस (27) निवासी पिडमिली जिला सुकमा पर कुल 15 अपराध दर्ज हैं। वहीं पत्नी रोशनी विजय वाचामी के खिलाफ कुल 23 अपराध दर्ज हैं।

Hindi News / Sukma / CG Naxalist: नक्सलियों की कायराना करतूत… बड़े भाई की अंत्येष्टि भी नहीं हुई और छोटे भाई का अपहरण, फैली दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो