scriptCG Fraud News: कलेक्टर के नाम पर ठगी की कोशिश, व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, फिर कहा… | CG Fraud News: Fraud through fake WhatsApp account in name of collector | Patrika News
सुकमा

CG Fraud News: कलेक्टर के नाम पर ठगी की कोशिश, व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, फिर कहा…

CG Fraud News: साइबर ठगों के हौसले कुछ ज्यादा ही बुलंद हो गये हैं। आम आदमी तो छोड़िये अब वो कलेक्टर-एसपी के नाम पर ही सीधे ठगी में जुट गये हैं। मामला सुकमा से आया है। जहां नव नियुक्त कलेक्टर देवेश ध्रुव के नाम पर ठगी का एक मामला सामने आया है।

सुकमाSep 24, 2024 / 04:59 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Fraud News
CG Fraud News: जिले में साइबर अपराध का एक नया मामला सामने आया है, जहां अज्ञात व्यक्तियों द्वारा सुकमा कलेक्टर देवेश कुमार ध्रुव के नाम पर फर्जी व्हाट्सएप आईडी बनाकर लोगों से पैसे की मांग की जा रही है। यह धोखाधड़ी व्हाट्सएप के माध्यम से की जा रही है, जिसमें अपराधी कलेक्टर के नाम और तस्वीर का इस्तेमाल कर लोगों को ठगने का प्रयास कर रहे हैं।

CG Fraud News: धनराशि मांगने के लिए कोई संदेश नहीं

कलेक्टर ने जिले की जनता से अपील की है कि वे इस तरह की धोखाधड़ी से सतर्क रहें और किसी भी अनजान नंबर, जैसे 70114-93190 से आए संदेशों पर भरोसा न करें। CG Fraud News उन्होंने साफ किया है कि कलेक्टर कार्यालय द्वारा किसी भी प्रकार की वित्तीय सहायता या धनराशि मांगने के लिए कोई संदेश नहीं भेजे जाते हैं।
CG Fraud News
यह भी पढ़ें

CG Fraud: हाईकोर्ट में नौकरी लगाने का झांसा देकर 1.64 लाख रुपए की ठगी, अपराध दर्ज

संदिग्ध गतिविधियों की सूचना देने आग्रह

CG Fraud News: सुकमा कलेक्टर देवेश कुमार ध्रुव ने भी स्पष्ट किया है कि किसी भी प्रकार की वित्तीय सहायता या धनराशि के लिए इस तरह के संदेश कभी नहीं भेजे जाते हैं। अगर किसी को इस प्रकार की संदिग्ध गतिविधियों का सामना होता है, तो वे तुरंत स्थानीय पुलिस या साइबर सेल को सूचित करें। कलेक्टर देवेश कुमार ध्रुव ने यह भी कहा है कि ऐसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News / Sukma / CG Fraud News: कलेक्टर के नाम पर ठगी की कोशिश, व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, फिर कहा…

ट्रेंडिंग वीडियो