scriptछत्तीसगढ़ के टीचर दंपति की स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई, गाड़ी काटकर निकालने पड़े शव | Chhattisgarh teacher couple's Scorpio collides with a tree, car had to be cut and bodies removed | Patrika News
शाहडोल

छत्तीसगढ़ के टीचर दंपति की स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई, गाड़ी काटकर निकालने पड़े शव

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में हुआ दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, शिक्षक पति-पत्नी की मौत, ड्राइवर गंभीर घायल..

शाहडोलMay 14, 2024 / 08:53 pm

Shailendra Sharma

HORRIFIC ACCIDENT
छत्तीसगढ़ के रहने वाले टीचर दंपति की मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। टीचर दंपति स्कॉर्पियो गाड़ी से ब्यौहारी की तरफ आ रहे थे इसी दौरान स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था की कार के परखच्चे उड़ गए और टीचर दंपति के शवों को गाड़ी को काटकर बाहर निकालना पड़ा। हादसे में गाड़ी चला रहा ड्राइवर गंभीर घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जशपुर के रहने वाले थे टीचर दंपति


जानकारी के मुताबिक दर्दनाक हादसा शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना इलाके के अमडीह महादेवा गांव के पास हुआ है। यहां छत्तीसगढ़ से ब्यौहारी की ओर आ रही स्कार्पियो वाहन क्रमांक CG-14 ML 0514 तेज रफ्तार में होने के कारण अनियंत्रित हो गई और कार में सवार 40 वर्षीय शिक्षक सुधीर सिक्का और उनकी 35 वर्षीय पत्नी फूल जय सिया की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं वाहन चालक आर्यन गंभीर रूप से घायल है। पता चला है कि सुधीर सिक्का छत्तीसगढ़ के जशपुर के रहने वाले थे। वह स्कूल की छुट्टियों में घर गए हुए थे। और छुट्टियां खत्म होने के बाद वापस अपने घर पत्नी के साथ लौट रहे थे।
यह भी पढ़ें

ऐसा क्या हुआ कि ASI मैडम को लेकर फरार हो गया सिपाही, जोरों पर चर्चाएं


कार काटकर निकालने पड़े शव



हादसा इतना भयंकर था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और सवार टीचर दंपति के शव कार में ही बुरी तरह से फंस गए थे। जिन्हें कार को काटकर पुलिस ने बाहर निकलवाया। पुलिस ने मृत टीचर दंपति के परिजन को सूचना देते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

CCTV में कैद हुई महिला डांसर की करतूत, देखें वीडियो जानें पूरा मामला


Hindi News/ Shahdol / छत्तीसगढ़ के टीचर दंपति की स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई, गाड़ी काटकर निकालने पड़े शव

ट्रेंडिंग वीडियो