scriptस्कॉर्पियो गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार जीजा साली की मौत, दो बच्चे घायल | Patrika News
समाचार

स्कॉर्पियो गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार जीजा साली की मौत, दो बच्चे घायल

सूरतगढ़.सूरतगढ़-हनुमानगढ़ फोरलेन स्थित रामपुरा रंगमहल के पास शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे स्कॉर्पियो गाड़ी की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार जीजा साली की मौत हो गई। जबकि दो बच्चे घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो गाडी से टकराने के बाद बाइक करीब एक सौ फुट दूरी तक चली गई। हादसे के बाद वहां राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वही, हादसे की सूचना मिलने पर डीएसपी प्रतीक मील, सिटी थानाधिकारी दलीप सिंह, हैड कांस्टेबल सुनील कुमार बाबल आदि मौके पर पहंचे और घटना स्थल का निरीक्षण कर ग्रामीणों को शांत करवया।

श्री गंगानगरJul 27, 2024 / 06:30 pm

Jitender ojha

सूरतगढ़.सूरतगढ़-हनुमानगढ़ फोरलेन स्थित रामपुरा रंगमहल के पास शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे स्कॉर्पियो गाड़ी की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार जीजा साली की मौत हो गई। जबकि दो बच्चे घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो गाडी से टकराने के बाद बाइक करीब एक सौ फुट दूरी तक चली गई। हादसे के बाद वहां राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वही, हादसे की सूचना मिलने पर डीएसपी प्रतीक मील, सिटी थानाधिकारी दलीप सिंह, हैड कांस्टेबल सुनील कुमार बाबल आदि मौके पर पहंचे और घटना स्थल का निरीक्षण कर ग्रामीणों को शांत करवया। वही, राहगीरों की मदद से घायल एक बच्ची को ट्रोमा सेंटर व एक बच्चे को निजी चिकित्सालय लाया गया। ट्रोमा सेंटर में चिकित्सकों ने घायल बच्च्चे का प्राथमिक उपचार किया तथा हालत गंभीर होने पर उसे श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया। वही, दूसरे बच्चे को निजी चिकित्सालय की आईसीयू इकाई में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मृतक के साले की रिपोर्ट पर स्कॉर्पियो गाडी चालक के खिलाफ वाहन को तेज व लापरवाही से चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया। दोपहर बाद पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।
सिटी थानाधिकारी दलीप सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे सिरामसर पीलीबंगा निवासी राजू(28) पुत्र लक्ष्मी साहनी, अपनी साली रजनी(24) पत्नी अनिल, रजनी के पुत्र कर्ण(5) व अर्जुन(2)को मोटरसाइकिल से सूरतगढ़ हनुमानगढ़-फोरलेन मार्ग से सूरतगढ़ की तरफ लेकर आ रहा था। इस दौरान चक एक आरपीएम- रामपुरा रंगमहल के पास पीछे से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्ता था कि स्कॉर्पियो गाड़ी से टकराने के बाद बाइक को घसीटकर ले गई। वही, स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढक़र नीचे उतर गई। हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वही, बाइक चालक राजू व उसकी साली रजनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रजनी के दोनों पुत्र कर्ण व अर्जुन घायल हो गए। राहगीरों की मदद से कर्ण को ट्रोमा सेंटर व अर्जुन को एपेक्स हॉस्पिटल ले जाया गया। इसमें से कर्ण के गंभीर रूप से घायल होने पर चिकित्सकों ने उसे श्रीगंगानगर रेफर कर दिया। वही, घायल अर्जुन को एपेक्स हॉस्पिटल के आईसीयू इकाई में भर्ती किया गया। श्रीगंगानगर के जिला चिकित्सालय में हालत गंभीर होने पर कर्ण को वहां के निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।
यह भी पढ़े…

दवा दुकानों की जांच में पुलिस की एंट्री पर एतराज

सिटी व पीलीबंगा की पुलिस मौके पर पहुंची,ग्रामीणों को शांत करवाया

हादसे के बाद घटना स्थल पर पीलीबंगा के साथ साथ सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंची। घटना स्थल का सीमा क्षेत्र सिटी थाना में होने की वजह से सिटी पुलिस ने ही क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटवाया तथा शवों को एम्बुलेंस से सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक गाडी को लेकर वापस घटनास्थल पर जानकारी लेने आया। गाडी में तीन जने सवार थे। इस दौरान मौके पर मौजूद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने समझाइश कर ग्रामीणों को शांत करवाया। इस दौरान सिटी पुलिस गाडी चालक सहित तीन जनों को सिटी पुलिस थाना लेकर आ गई।
यह भी पढ़े…

CM Yogi Reached Delhi: यूपी में सियासी घमासान के बीच दिल्ली पहुंचे सीएम योगी, भाजपा मुख्यालय की बैठक में क्या होगा?

शाम को करवाया पोस्टमार्टम, परिजनों को सौंपा

हैड कांस्टेबल सुनील कुमार बाबल ने बताया कि सडक़ हादसे में महिला सहित दो जनों की मौत के मामले में शाम को मृतक के साले सिमरासर निवासी राजा साहनी की रिपोर्ट पर स्कॉर्पियो गाडी चालक के खिलाफ वाहन को तेज व लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ। इसके बाद परिजनों की मौजूदगी में शवों को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा। मृतका रजनी का पति अनिल साहनी २३६ आरडी स्थित एक होटल में काम करता है तथा वह बिरधवाल में कमरे में रहता है। वही, मृतक राजू उतराखण्ड के ऋषिकेश का निवासी था। लेकिन वह यहां दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था।

Hindi News / News Bulletin / स्कॉर्पियो गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार जीजा साली की मौत, दो बच्चे घायल

ट्रेंडिंग वीडियो