scriptVideo : पद्दार घाटी की खाई में गिरी पिकअप, एक व्यक्ति की आन द स्पॉट मौत | Video: Pickup falls into the ravine of Paddar valley, one person dies on the spot | Patrika News
राष्ट्रीय

Video : पद्दार घाटी की खाई में गिरी पिकअप, एक व्यक्ति की आन द स्पॉट मौत

Big Accident : इसके दुर्घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया। हादसे में पिकअप गाड़ी पूरी तरीके से ध्वस्त हो गई। पहली नजर में यह मामला गाड़ी पर कंट्रोल खोने से हुए एक्सीडेंट का लगता है।

उधमपुरSep 11, 2024 / 02:18 pm

Anand Mani Tripathi

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में एक पिकअप गाड़ी के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना पद्दार घाटी जाने वाली सड़क की है। एक पिकअप सड़क पर जा रही थी। तभी पास की एक नदी पर बने लोहे के पुल से थोड़ा पहले देखते ही देखते ड्राइवर गाड़ी से कंट्रोल खो बैठा और गाड़ी नीचे खाई में जा गिरी।
इसके कारण सवार ड्राइवर व एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने जब खाई में घुसकर दोनों को गाड़ी से बाहर निकाला तो इसमें से एक शख्स की मौके पर ही मौत की जानकारी हुई, जबकि एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति को किश्तवाड़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच-पड़ताल कर रही है।
इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक स्थानीय व्यक्ति अपनी पीठ पर एक घायल को लादकर ले जाते हुए दिख रहा है। साथ ही एक पुलिसकर्मी आगे चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों व्यक्तियों को बाहर निकाला। इसके बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया। हादसे में पिकअप गाड़ी पूरी तरीके से ध्वस्त हो गई। पहली नजर में यह मामला गाड़ी पर कंट्रोल खोने से हुए एक्सीडेंट का लगता है।

Hindi News/ National News / Video : पद्दार घाटी की खाई में गिरी पिकअप, एक व्यक्ति की आन द स्पॉट मौत

ट्रेंडिंग वीडियो