scriptMother Killed Daughter: रंगरेलियां बनाने के लिए मां ने की बेटी की हत्या, सूटकेस में बंद कर फेंका शव | Bihar: Mother killed her innocent daughter to get her love | Patrika News
राष्ट्रीय

Mother Killed Daughter: रंगरेलियां बनाने के लिए मां ने की बेटी की हत्या, सूटकेस में बंद कर फेंका शव

Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले एक मां ने अपनी मासूम की हत्या कर शव को सूटकेस में बंद कर फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है।

मुजफ्फरपुरAug 27, 2024 / 10:57 am

Shaitan Prajapat

Mother Killed Daughter: एक मां अपने बच्चे के लिए पूरी दुनिया से लड़ सकती है। अगर बच्चे को जरा सा बुखार भी आ जाए तो वह रातभर नहीं सो पाती है। ऐसा कहा जाता है कि मां के आंचल में बच्चा सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करता है। लेकिन आज आपको एक ऐसी मां के बारे में बता रहे है जो प्यार को पाने ​के लिए अपने जिगर के टुकडे को मौत के घाट उतार दिया। यहा घटना बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है। यहां एक मां ने अपनी मासूम की हत्या कर शव को सूटकेस में बंद कर फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है।

सूटकेस से बरामद हुआ बच्ची का शव

मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग इलाके में 24 अगस्त को एक बंद सूटकेस से बच्ची का शव बरामद किया गया था। मृतक बच्ची की पहचान मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग जानकी बल्लभ शास्त्री मार्ग निवासी मनोज कुमार की तीन वर्षीय बेटी मिस्टी के रूप में हुई। शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। इस मामले में मृतका के पिता ने मिठनपुरा थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक विशेष जांच टीम का गठन किया गया। टीम ने तकनीकी एवं मानवीय रूप से विभिन्न बिंदुओं पर अनुसंधान को आगे बढ़ाया। जांच में आये तथ्यों के आधार पर बच्ची की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने धारावाहिक ‘क्राइम पेट्रोल’ देखकर इस प्रकार की हत्या की योजना बनाई थी।

साक्ष्य को मिटाने के लिए घर के पीछे फेंका सूटकेस

मुजफ्फरपुर के नगर पुलिस अधीक्षक अवधेश सरोज दीक्षित ने सोमवार को बताया कि पूछताछ के क्रम में यह बात प्रकाश में आई कि आरोपी का किसी अन्य युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था। युवक बच्ची के साथ महिला को अपनाने के लिए तैयार नहीं था। इन्हीं कारणों से आरोपी ने 23 अगस्त को अपनी ही बेटी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। शव को सूटकेस में बंद कर साक्ष्य को मिटाने की खातिर छत से घर के पीछे फेंक दिया गया।

Hindi News/ National News / Mother Killed Daughter: रंगरेलियां बनाने के लिए मां ने की बेटी की हत्या, सूटकेस में बंद कर फेंका शव

ट्रेंडिंग वीडियो