scriptJK: कुलगाम की दोहरी मुठभेड़ में 6 आतंकी ढेर, सेना के 2 PARA SF जवान शहीद, ऑपरेशन जारी | 6 terrorists, 2 Para SF Soldiers killed in twin gunfights in Jammu and Kashmir | Patrika News
राष्ट्रीय

JK: कुलगाम की दोहरी मुठभेड़ में 6 आतंकी ढेर, सेना के 2 PARA SF जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

JK: दक्षिण कश्मीर में चल रही मुठभेड़ घातक हो गई है। करीब 20 घंटे से मुठभेड़ जारी है। भारतीय सेना ने अभी तक 6 आतंकी ढेर कर दिए हैं और इस कार्रवाई में दो जवान शहीद हो गए हैं।

जम्मूJul 07, 2024 / 10:25 pm

Anand Mani Tripathi

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के चनिगाम गांव और मोदरघम में चल रही दोहरी मुठभेड़ में 6 आतंकियों को मार गिराया है। चनिगाम में चार आतंकी मारे गए हैं वहीं मोदरघम में दो आतंकियों को भारतीय सेना ने ढेर कर दिया है। दो आतंकी किस कार्रवाई में मारे गए हैं। यह सूचना आनी अभी बाकी है। इस कार्रवाई में भारतीय सेना के दो जवान लांस नायक प्रदीप कुमार और प्रवीन जंजाल प्रभाकर शहीद हो गए हैं। करीब 20 घंटे से दोनों जगहों पर अभी भी घातक कार्रवाई जारी है।
दक्षिण कश्मीर के इस इलाके में शनिवार देर शाम शुरू हुआ यह ऑपरेशन अभी भी जारी है। यहां अभी भी आतंकियों के छिपे होने की जानकारी सामने आ रही है। दोनों ही जगहों पर सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसके बात ही आतंकरोधी अभियान शुरू कर दिया गया। दोनों ही जगहों पर घेराबंदी के साथ तलाशी अभियान शुरू हुआ तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी और फिर यह मुठभेड़ में बदल गई।
कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) वीके बिरदी ने कहा कि अभियान जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि कुछ आतंकियों के शव देखे गए हैं, लेकिन मुठभेड़ अभी खत्म नहीं हुई है। मुठभेड़ स्थल जिले के अंदरूनी इलाकों में है। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बल आतंकवादियों की आवाजाही पर नजर रख रहे हैं।
यह भी पढ़ें

भारतीय सेना ने हिजबुल के टॉप कमांडर सहित मार गिराए चार आतंकी…देखें Video

Hindi News / National News / JK: कुलगाम की दोहरी मुठभेड़ में 6 आतंकी ढेर, सेना के 2 PARA SF जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

ट्रेंडिंग वीडियो