scriptMoradabad News: शादीशुदा महिला को भगाकर ले गया था युवक, अब आरोपी के घर चला बुलडोजर | young man had abducted a married woman in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: शादीशुदा महिला को भगाकर ले गया था युवक, अब आरोपी के घर चला बुलडोजर

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में शुक्रवार को विवाहिता के अपहरण की कोशिश करने वाले के घर पर बुलडोजर चला। आरोपी ने अपहरण का विरोध कर रहे महिला के मां-बाप और भाई को गोली मार दी थी।

मुरादाबादJun 28, 2024 / 08:59 pm

Mohd Danish

young man had abducted a married woman in Moradabad

Moradabad News In Hindi

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद में दो बहनों को अगवा की कोशिश और विरोध में मां-बाप और भाई को गोली मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। आरोपी के घर बुलडोजर चलाकर गिरा दिया गया है। मूंढापांडे इलाके में बहनों को अगवा करने और विरोध पर मां-बाप और भाई को गोली मारने के मामले में आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की गई है। मौके पर कई थानों की फोर्स को तैनात किया गया।
बुधवार देर रात करीब तीन बजे घर में घुसकर दूसरे समुदाय के युवक ने अपने पिता, दो चाचा के साथ मिलकर एक युवती और उसकी छोटी बहन को अगवा करने की कोशिश की। परिवार ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने तमंचे से युवती के भाई और मां-बाप को गोली मार दी, जिससे वे घायल हो गए।
उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीआईजी मुनिराज जी और एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली थी। दुस्साहसिक वारदात मूंढापांडे के गांव में हुई। पीड़ित फर्म कर्मी ने बताया कि वह परिवार के साथ आंगन में सो रहा था।
पास में चारपाई पर उसकी पत्नी, शादीशुदा (22) बेटी और छोटी बेटी (17) सो रही थीं। बेटा और उसकी पत्नी मकान की पहली मंजिल पर सो रहे थे। इसी दौरान गांव निवासी मुस्लिम, उसका पिता नन्हें, चाचा आले हसन और सुलेमान तमंचा लेकर घर में घुस गए।
आरोप लगाया कि उसकी दोनों बेटियों को आरोपियों ने अगवा करने की कोशिश की। शोर होने पर युवती के मां-बाप और भाई-भाभी जाग गए। परिवार के लोगों ने विरोध किया तो आरोपी मारपीट करने लगे। इसी दौरान उसके नकाब खुल गए।
इसी दौरान आरोपी ने युवती के भाई के सीने में तमंचा सटाकर गोली मार दी, जिसमें वह घायल हो गया। युवती की मां के पैर और पिता के हाथ में गोली मारी गई है। इस मामले में पीड़ित ने पहले ही थाने में कई बार शिकायत की थी। जिस पर कार्रवाई नहीं हो पाई।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: शादीशुदा महिला को भगाकर ले गया था युवक, अब आरोपी के घर चला बुलडोजर

ट्रेंडिंग वीडियो