scriptCL Gupta Exports IT Raid: सीएल गुप्ता ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर की छापेमारी, स्कूल-हॉस्पिटल, फैक्ट्री में रेड | Income tax raid on many locations of CL Gupta Group | Patrika News
मुरादाबाद

CL Gupta Exports IT Raid: सीएल गुप्ता ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर की छापेमारी, स्कूल-हॉस्पिटल, फैक्ट्री में रेड

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में सीएल गुप्ता एक्सपोर्टस (CL Gupta Exports) के कई ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की है।

मुरादाबादMay 28, 2024 / 04:39 pm

Mohd Danish

Income tax raid on many locations of CL Gupta Group

Income tax raid on many locations of CL Gupta Group

CL Gupta Exports IT Raid News: मुरादाबाद में बड़े निर्यातक सीएल गुप्ता एक्सपोर्ट्स (CL Gupta Exports) पर आज मंगलवार को आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई चल रही है। आयकर विभाग की कई टीमों ने सुबह उनके घर, फर्म, स्कूल और अस्पताल समेत कई जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई की जा रही हैं। सुबह से ही आईटी की कई टीमों तमाम जगहों पर छानबीन कर रही है।
छापेमारी की कार्रवाई सुबह से ही जारी है। इस बीच किसी को भी घर के अंदर या घर से किसी को बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई है। सभी ठिकानों में बाहर भारी संख्या में पुलिस फोर्स लगाई गई है।

सीएल गुप्ता एक्सपोर्ट्स के कई ठिकानों पर छापेमारी

जानकारी के मुताबिक सीएल गुप्ता ग्रुप के वर्ल्ड स्कूल, आई हॉस्पिटल, अमरोहा में मौजूद पीतल फैक्ट्री और मुरादाबाद के कटघर इलाके में उनके आवास पर विभाग ने छापेमारी कर कार्रवाई की है। मंगलवार की सुबह 5 बजे अचानक इलेक्शन ड्यूटी के स्टिकर लगी दर्जनों गाड़ियों में सवार आयकर विभाग की टीमों ने सीएल गुप्ता (CL Gupta) के ठिकानों पर छापा मारा।
किसी को इस बात की कानों कान खबर ना हो इसलिए आयकर विभाग ने अपनी पहचान छुपाकर सीएल गुप्ता के ठिकानों पर पहुंचने का प्लान बनाया। आयकर विभाग के अधिकारियों ने अपनी सभी गाड़ियों पर इलेक्शन ड्यूटी का स्टिकर लगाया हुआ था। मौके पर एक साथ आयकर विभाग की इतनी गाड़ियां और अधिकारी देखकर लोग दंग रह गए। सीएल गुप्ता को इस बात की जरा सी भी भनक नहीं थी कि उनके ठिकानों पर आयकर का इतना बड़ा छापा लग जाएगा।

सभी ठिकानों पर कार्रवाई से मचा हड़कंप

सीएल गुप्ता का परिवार मुरादाबाद के बड़े निर्यातकों में से एक है। उनकी अमरोहा, मुरादाबाद सहित अन्य जिलों में भी फैक्ट्रियां हैं। बताया जा रहा है कि सभी ठिकानों पर एक साथ कार्रवाई से हड़कंप मच गया है। सुबह से ही इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम तमाम दस्तावेज खंगालने में जुटी हुई है।

Hindi News/ Moradabad / CL Gupta Exports IT Raid: सीएल गुप्ता ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर की छापेमारी, स्कूल-हॉस्पिटल, फैक्ट्री में रेड

ट्रेंडिंग वीडियो