scriptkatni Firing: पहले 6 साल के बेटे को गोली मारी, पत्नी पर भी फायरिंग, फिर खुद को मार ली गोली | katni Firing: Father fired on his 6 year old son and wife, son died, then he also shot himself | Patrika News
कटनी

katni Firing: पहले 6 साल के बेटे को गोली मारी, पत्नी पर भी फायरिंग, फिर खुद को मार ली गोली

katni Firing: टनी में बुधवार की सुबह दिल दहलाने वाली घटना हुई है। पिता ने अपने 6 साल के बेटे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और खुद को भी गोली मार ली।

कटनीSep 04, 2024 / 12:52 pm

Manish Gite

katni news
katni Firing: कटनी शहर के जगमोहन दास वार्ड में बुधवार को सुबह सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक पिता ने अपने 6 साल के बेटे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान सामने आई पत्नी बाल-बाल बच गई। पिता ने खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना की खबर लगते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
कटनी में बुधवार की सुबह दिल दहलाने वाली घटना हुई है। शहर के अग्रहरि गली नई बस्ती के जगमोहन दास वार्ड में रहने वाले स्टांप वेंडर मयंक अग्रहरि (35) ने बुधवार को सुबह 10:30 बीच अपने 6 वर्ष के बेटे शुभ अग्रहरि को पिस्तौल से गोली मार दी। बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
आवाज सुनकर दौड़कर आई पत्नी मानवीय अग्रहरि पर भी फायरिंग कर दी, जिसके बाद पत्नी बाल-बाल बच गई और इसके बाद मयंक ने छत के कमरे में जाकर खुद को भी गोली मार ली। फायरिंग की आवाज सुनकर पूरे मोहल्ले में दहशत फैल गई।
katni Firing

कर्ज से परेशान था

बताया जा रहा है कि यह युवक कुछ दिनों से कर्ज को लेकर परेशान रहता था। पत्नी को बताता था कि हम लोग सभी लोग अब मरने वाले हैं, लेकिन किससे कर्ज लिया है कभी नहीं बताया, हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर एडिशनल एसपी डॉक्टर संतोष डेहरिया, कोतवाली टीआई आशीष कुमार शर्मा बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं और जांच में जुट गए हैं।

Hindi News/ Katni / katni Firing: पहले 6 साल के बेटे को गोली मारी, पत्नी पर भी फायरिंग, फिर खुद को मार ली गोली

ट्रेंडिंग वीडियो