scriptICU में भर्ती पिता से मिलने आई युवती का नर्सिंग स्टूडेंट और उसके दोस्तों ने बारी-बारी से किया रेप | Nursing Student Raped A Patient's Daughter In Jhunjhunu's Biggest Hospital And Made Obscene Video | Patrika News
झुंझुनू

ICU में भर्ती पिता से मिलने आई युवती का नर्सिंग स्टूडेंट और उसके दोस्तों ने बारी-बारी से किया रेप

Crime News: चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर एक नर्सिंग स्टूडेंट ने उससे बलात्कार किया। अश्लील वीडियो बना लिए। बाद में शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा।

झुंझुनूJul 24, 2024 / 12:01 pm

Akshita Deora

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jhunjhunu Rape Case: झुंझुनूं जिले के सबसे बड़े राजकीय भगवानदास खेतान अस्पताल में युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है। युवती अस्पताल के आईसीयू में भर्ती अपने पिता की देखभाल के लिए रुकी थी। वहां चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर एक नर्सिंग स्टूडेंट ने उससे बलात्कार किया। अश्लील वीडियो बना लिए। बाद में शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा। नर्सिंग स्टूडेंट के भाई और उसके दोस्त ने भी युवती के साथ बलात्कार किया।
पीड़िता ने तीनों के खिलाफ कोतवाली थाने में बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता के अनुसार 9 फरवरी 2024 को उसके पिता को बीडीके अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था। दूसरे दिन 10 फरवरी की रात वह पिता के पास ही थी। देर रात वार्ड में ड्यूटी पर कार्यरत जीत की ढाणी निवासी कंपाउंडर (नर्सिंग स्टूडेंट) संजीव कुमार पुत्र ओमप्रकाश दुलड़ चाय लेकर आया और उससे कहा कि आप चाय पीकर कोटेज में आराम करो, आपके पिता का ध्यान मैं रख लूंगा। चाय पीने के बाद उसका जी घबराने लगा। वह कोटेज में जाकर सो गई। रात को करीब दो बजे उसकी आंख खुली तो संजीव उसके साथ गलत हरकत कर रहा था।
यह भी पढ़ें

Today Sarafa Market: चांदी-सोने में भारी गिरावट, चना पेप्सी तेज, देखें आज के Mandi Bhav

विरोध किया तो उसने उसका मुंह दबा लिया और उसके साथ बलात्कार किया। इससे पहले कंपाउंडर ने नींद में उसके अश्लील वीडियो और फोटो बना ली थी। उन्हें दिखाकर उसने वायरल करने की धमकी दी। साथ ही कहा कि तेरे पापा को गलत इंजेक्शन लगा दूंगा। इसलिए डर के मारे मैंने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। पीड़िता के अनुसार उसके पिता 14 फरवरी तक भर्ती रहे, तब तक आरोपी रोज रात को उसे डरा-धमका कर उसके साथ बलात्कार करता रहा और उसके वीडियो बनाए।

बाद में शादी का झांसा देकर किया बलात्कार

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके मोबाइल नम्बर ले लिए, उस पर मैसेज करने लगा और घर पर भी आना-जाना शुरू कर दिया। उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ अलग-अलग जगह बलात्कार किया। फिर 13 मार्च को वह अपने पिता के साथ उसे जयपुर ले गया और आर्य समाज में शादी करने की बात कही। लेकिन वहां कागज पूरे नहीं होने का बहाना बनाकर वापस झुंझुनूं ले आया।
यह भी पढ़ें

IMD Latest Alert: मौसम विभाग ने अगले 120 घंटे के लिए कर दी भविष्यवाणी, इन जिलों में होगी भारी बारिश

छोटे भाई से शादी कराने की बात कही

पीड़िता के अनुसार आरोपी संजीव ने उससे कहा कि वह उससे शादी नहीं कर सकता, क्योंकि वह एक युवती के साथ रिलेशनशिप में है। उसने अपने छोटे भाई सुमित से शादी कराने का झांसा दिया और छोटे भाई सुमित के साथ उसे जयपुर भेज दिया। इसके बाद 18 मार्च को सुमित उसे चिड़ावा और उबली का बालाजी लेकर गया लेकिन शादी नहीं की और गाड़ी में घुमाता रहा। गाड़ी में ही उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई और बेहोश कर नग्न अवस्था में उसके वीडियो बना लिए।
फिर 22 मार्च को सुमित उसे झुंझुनूं में एक कैफे में ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद तीन चार बार कैफे में ले जाकर बलात्कार करता रहा। कुछ दिन बाद अपने दोस्त के साथ फिर से कैफे में उसके साथ बलात्कार किया। बाद में उसने भी शादी से मना कर दिया। पीड़िता ने बताया कि अश्लील वीडियो और फोटो के कारण वह डरी हुई थी। इस कारण अब तक रिपोर्ट नहीं दे पाई। मामले की जांच कर रहे सिटी सीओ वीरेन्द्र शर्मा ने बताया कि फिलहाल युवती के बयान लिए गए हैं और जांच की जा रही है।

Hindi News/ Jhunjhunu / ICU में भर्ती पिता से मिलने आई युवती का नर्सिंग स्टूडेंट और उसके दोस्तों ने बारी-बारी से किया रेप

ट्रेंडिंग वीडियो