scripthigh profile Murder : हाईप्रोफाइल लड़की के हत्याकांड में तथ्य छिपाने वाले डॉक्टर को जेल | high profile vedika thakur Murder case, Doctor jailed for hiding facts | Patrika News
जबलपुर

high profile Murder : हाईप्रोफाइल लड़की के हत्याकांड में तथ्य छिपाने वाले डॉक्टर को जेल

र्ट सिटी अस्पताल बेदी नगर का संचालक है। उसने संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में हुए वेदिका ठाकुर हत्याकांड की चिकित्सकीय रिपोर्ट पेश करने में लापरवाही की।

जबलपुरSep 07, 2024 / 03:44 pm

Lalit kostha

high profile vedika thakur Murder case

high profile vedika thakur Murder case

high profile Murder : सत्र न्यायाधीश आलोक अवस्थी की अदालत ने जबलपुर के बहुचर्चित वेदिका ठाकुर हत्याकांड में तथ्य छिपाने पर डा. अमित खरे को छह माह के कारावास की सजा सुनाई है। उस पर दो हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया।

high profile Murder : डॉ. खरे को छह माह का कारावास, बहुचर्चित वेदिका ठाकुर हत्याकांड से जुड़ा मामला

अभियोजन की ओर से प्रभारी लोक अभियोजक अनिल तिवारी ने पक्ष रखा। उन्होंने बताया कि आरोपी डा. खरे स्मार्ट सिटी अस्पताल बेदी नगर का संचालक है। उसने संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में हुए वेदिका ठाकुर हत्याकांड की चिकित्सकीय रिपोर्ट पेश करने में लापरवाही की।
high profile
high profile Murder : उसने यह जानते हुए कि गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया है, गोली चलाने के आरोपी पूर्व भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा को लाभ पहुंचाने की मंशा से तथ्य विलोपित किया। यह अपराध की श्रेणी में आता है। कोर्ट ने तथ्यों के आधार पर सजा सुनाई।

Hindi News/ Jabalpur / high profile Murder : हाईप्रोफाइल लड़की के हत्याकांड में तथ्य छिपाने वाले डॉक्टर को जेल

ट्रेंडिंग वीडियो