scriptBreaking – ट्रक ने रौंद डाला परिवार, भाई-बहन-भांजे की मौत, भांजी की हालत भी नाजुक | Gwalior Jhansi Highway jammed after the accident | Patrika News
ग्वालियर

Breaking – ट्रक ने रौंद डाला परिवार, भाई-बहन-भांजे की मौत, भांजी की हालत भी नाजुक

Gwalior Jhansi Highway accident वाहन सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्ची घायल हो गई।

ग्वालियरJul 12, 2024 / 02:45 pm

deepak deewan

Gwalior Jhansi Highway jammed after the accident

Gwalior Jhansi Highway jammed after the accident

Gwalior Jhansi Highway jammed after the accident मध्यप्रदेश में भीषण सड़क एक्सीडेंट हुआ है। ग्वालियर में हुए इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ट्रक ने एक वाहन को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर में वाहन सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्ची घायल हो गई। ट्रक की टक्कर से तीन मौतों से लोग गुस्सा उठे। लोगों ने हाईवे पर प्रदर्शन कर रास्ता जाम कर दिया जिससे यहां से वाहनों का आवागमन बंद हो गया है। पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और लोगों को समझाइश कर जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें : एमपी में पटवारी ने किया बड़ा घोटाला, बदल डाले सैकड़ों भू स्वामी, अपनी ही जमीन से बेदखल हुए लोग

जानकारी के अनुसार ग्वालियर के सिकरोदा के पास ये हादसा हुआ। एक बाइक पर भाई-बहन और भांजे-भांजी सवार थे। रास्तें में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइ बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार भाई बहन और एक भांजे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इधर मासूम भांजी भी बुरी तरह घायल हो गई।
भांजी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्वालियर झांसी हाई वे पर यह हादसा हुआ। इधर भाई बहन और भांजे की मौत से परिजन आक्रोशित हो उठे। आक्रोशित परिजनों ने हाईवे जाम कर दिया। लोगों में जबर्दस्त गुस्सा बना हुआ है जिससे इलाके में तनाव देखा जा रहा है। ऐसे में वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News/ Gwalior / Breaking – ट्रक ने रौंद डाला परिवार, भाई-बहन-भांजे की मौत, भांजी की हालत भी नाजुक

ट्रेंडिंग वीडियो