scriptविश्व विजेता टीम इंडिया स्पेशल फ्लाइट से लौटेगी भारत, जय शाह बारबाडोस में फंसे इन 22 लोगों को भी ला रहे साथ | world champion team india is returning to India from Barbados jay shah fulfilled his promise | Patrika News
क्रिकेट

विश्व विजेता टीम इंडिया स्पेशल फ्लाइट से लौटेगी भारत, जय शाह बारबाडोस में फंसे इन 22 लोगों को भी ला रहे साथ

क्रिकेट 24 वर्ल्‍ड चैंपियन नाम की एयर एंडिया की स्पेशल फ्लाइट टीम इंडिया को बारबाडोस से लेकर लौट रही है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने अपना वादा निभाते हुए 22 भारतीय खेल पत्रकारों को भी टीम के साथ लेकर आ रहे हैं।

नई दिल्लीJul 03, 2024 / 11:48 am

lokesh verma

world champion team india is returning to India
टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद हरिकेन तूफान के चलते बारबाडोस में फंसी भारतीय टीम को लेकर एक अच्‍छी खबर सामने आ रही है। टीम इंडिया बारबाडोस से भारत लौट रही है। टीम इंडिया को बारबाडोस से भारत वापस लाने के लिए बीसीसीआई ने एक स्‍पेशल फ्लाइट अरेंज की है। इस एयर इंडिया फ्लाइट को क्रिकेट 24 वर्ल्ड चैंपियन नाम दिया गया है। इसी फ्लाइट से 22 भारतीय खेल पत्रकार भी आ रहे हैं। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बारबाडोस में फंस इन पत्रकारों से उन्‍हें भी साथ लाने का वादा किया था। 

जय शाह ने निभाया अपना वादा

बता दें टी20 विश्व कप 2024 कवर करने गए करीब भारतीय खेल पत्रकार भी बारबाडोस में तूफान के चलते फंस गए थे। अधिकतर पत्रकारों के टिकट कैंसल हो गए और अगली फ्लाइट 7 जुलाई से पहले की बुक नहीं हो रही थी। जब इस बारे में बीसीसीआई सचिव जय शाह को पता चला तो उन्‍होंने पत्रकारों को भी वहां से निकालने का वादा किया। अब टीम इंडिया के साथ भारतीय पत्रकार भी आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिखाया हरिकेन तूफान की तबाही का लाइव मंजर, आपने देखा क्या

बीसीसीआई ने की पुष्टि

ज्ञात हो कि भारतीय टीम के हरिकेन तूफान के कारण बारबाडोस में फंसने के बाद जय शाह ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में साफ कहा था कि जब तक टीम इंडिया यहां से रवाना नहीं होगी, वह भी बारबाडोस में ही रहेंगे। बीसीसीआई के एक्‍स अकाउंट से अब इसकी जानकारी दी गई हैं कि टी20 विश्व कप की ट्रॉफी घर आ रही है। इसके सीधे मायने है कि भारतीय टीम जल्‍द ही नई दिल्ली पहुंच जाएगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / विश्व विजेता टीम इंडिया स्पेशल फ्लाइट से लौटेगी भारत, जय शाह बारबाडोस में फंसे इन 22 लोगों को भी ला रहे साथ

ट्रेंडिंग वीडियो