scriptवर्ल्‍ड चैंपियन भारतीय टीम ने बारबाडोस से भरी उड़ान, जानें कब पहुंचेगी दिल्‍ली | team india take off from Barbados team will reach delhi on July 4 early morning | Patrika News
क्रिकेट

वर्ल्‍ड चैंपियन भारतीय टीम ने बारबाडोस से भरी उड़ान, जानें कब पहुंचेगी दिल्‍ली

Team India Take off from Barbados: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद हरिकेन तूफान की वजह से बारबाडोस में फंसी भारतीय टीम ने दिल्‍ली के लिए उड़ान भर दी है। टीम कल 4 जुलाई की सुबह दिल्‍ली पहुंच जाएगी।

नई दिल्लीJul 03, 2024 / 02:30 pm

lokesh verma

Team India Take off from Barbados
Team India Take off from Barbados: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद हरिकेन तूफान की वजह से बारबाडोस में फंसी भारतीय टीम की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। टीम ने बारबाडोस से एयर इंडिया के विशेष विमान से दिल्‍ली के लिए उड़ान भर दी है। टीम के गुरुवार सुबह यानी 4 जुलाई को दिल्‍ली पहुंचने की संभावना है। बता दें कि बारबाडोस से टीम के साथ वहां फंसे करीब 22 भारतीय खेल पत्रकार भी आ रहे हैं।

तूफान के कारण हुई देरी

बता दें कि भारतीय टीम की स्पेशल फ्लाइट गुरुवार सुबह 6 बजे नई दिल्ली में उतरेगी। दरअसल, टी20 विश्व कप विजेता टीम, अपने सहयोगी स्टाफ, कई बीसीसीआई अधिकारियों और खिलाड़ियों के परिवारों के साथ तूफान हरिकेन बेरिल के कारण बारबाडोस में फंस गई थी। टीम को पहले सोमवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 11 बजे (आईएसटी) बारबाडोस से रवाना होना था, लेकिन तूफान के कारण देरी हुई।

पीएम मोदी करेंगे टीम को सम्‍मानित

भारतीय टीम की स्‍पेशल फ्लाइट के ब्रिजटाउन से सीधे दिल्ली पहुंचेगी। यहां पहुंचने के बाद टीम का भव्‍य स्‍वागत किया जाएगा और रोड शो का भी आयोजन किया जाएगा। इतना ही नहीं खिलाड़ियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा। हालांकि अभी तक कार्यक्रम की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / वर्ल्‍ड चैंपियन भारतीय टीम ने बारबाडोस से भरी उड़ान, जानें कब पहुंचेगी दिल्‍ली

ट्रेंडिंग वीडियो