scriptPetrol Diesel Prices : MP के इन जिलों में बदल गए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आपके शहर में क्या है रेट | Petrol and diesel prices have changed in these districts of Madhya pradesh, know what is the rate in your city | Patrika News
भोपाल

Petrol Diesel Prices : MP के इन जिलों में बदल गए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आपके शहर में क्या है रेट

Petrol Diesel Prices in MP : ग्वोबल मार्केट में कच्चे तेल की कीमत में बदलाव देखने को मिला है। जिसके कारण राजधानी भोपाल सहित अन्य जिलों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

भोपालJun 27, 2024 / 01:40 pm

Himanshu Singh

petrol diesel price
Petrol Diesel Prices : ग्लोबल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट देखी गई है। जिसके कारण पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव हुआ है। इधर, मध्यप्रदेश में भी पेट्रोल-डीजल के दामों में बदलाव देखा गया है। बता दें कि, रोजाना तेल कंपनियां सुबह 6 बजे पेट्रोल और डीजल के रेट अपडेट करती है। ग्लोबल मार्केट में डब्लूटीआई क्रूड ऑयल की कीमत 80.70 डॉलर पहुंच चुकी है।

MP के इन जिलों में बदले तेल के दाम


मध्यप्रदेश के सतना, शहडोल, सिंगरौली, बालाघाट, दतिया, डिंडोरी, गुना, हरदा, झाबुआ, खरगोन, मुरैना, पन्ना, रायसेन, शिवपुरी,और उमरिया में पेट्रोल और डीजल की कीमतों बढ़ी है। वहीं कटनी, जबलपुर, सीधी, सिवनी, सीहोर, सागर, राजगढ़, नरसिंहपुर, खंडवा, ग्वालियर, देवास, छतरपुर, अशोकनगर और अलीराजपुर में कमी देखने को मिली है।

मध्यप्रदेश के इन शहरों क्या है पेट्रोल-डीजल के रेट


मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 106.47 रुपए, इंदौर में 106.46 रुपए, ग्वालियर में 106.27 रुपए, जबलपुर में 106.31 रुपए, रीवा में 108.97 रुपए और उज्जैन में 106.98 रुपए प्रति लीटर है। वहीं एक लीटर डीजल की कीमत भोपाल में 91.84 रुपए, ग्वालियर में 91.67 रुपए, इंदौर में 91.86 रुपए, जबलपुर में 91.72 रुपए, उज्जैन में 92.32 रुपए और रीवा में 94.15 रुपए है।

Hindi News/ Bhopal / Petrol Diesel Prices : MP के इन जिलों में बदल गए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आपके शहर में क्या है रेट

ट्रेंडिंग वीडियो