scriptSchool Holiday: स्कूलों में छुट्टी घोषित….भारी बारिश के कारण कलेक्टर का आदेश जारी | School Holiday: Holiday declared in all schools due to heavy rain | Patrika News
बालाघाट

School Holiday: स्कूलों में छुट्टी घोषित….भारी बारिश के कारण कलेक्टर का आदेश जारी

Holiday: भारी बारिश के कारण सभी स्कूलों की 24 जुलाई की छुट्टी घोषित कर दी गई है। हालांकि शिक्षकों को स्कूल में उपस्थित होने के आदेश दिए गए हैं।

बालाघाटJul 24, 2024 / 08:07 am

Astha Awasthi

School Holiday

School Holiday

Holiday: मध्यप्रदेश के कई जिलों में इस समय भारी बारिश का दौर जारी है। लगातार हो रही बारिश के कारण 24 जुलाई यानि कि आज सभी स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है। भारी बारिश और बाढ़ के हालात को देखते हुए कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा ने जिले के स्कूलों में अवकाश घोषित किया है। 24 जुलाई का अवकाश घोषित किया गया है। लेकिन स्कूल में शिक्षकों को स्कूल में उपस्थित होने के आदेश दिए गए है।
ये भी पढ़ें: MP Weather Update: 10 दिन में जुलाई का कोटा पूरा, 34 जिलों में फिर भारी बारिश की चेतावनी

बढ़ गया जल स्तर

वैनगंगा नदी में लगातार पानी बढ़ने से जल स्तर बढ़ गया है। जिस वजह से नदी-नालों का जल स्तर बढऩे की वजह से बालाघाट-नैनपुर मार्ग का सडक़ संपर्क पूरे दिन टूटा रहा। सोनबीरी नाला के ऊफान पर होने से इस मार्ग पर आवागमन नहीं हो सका। इसी तरह बालाघाट से नवेगांव बायपास मार्ग, किरनापुर से हट्टा-लिंगा पहुंच मार्ग पर भी आवागमन बंद रहा। बाढ़ के कारण यात्री बसों का आवागमन भी प्रभावित रहा।

प्रभावित क्षेत्रों का किया निरीक्षण

वैनगंगा नदी के किनारे के गांवों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। बाढ़ की स्थिति को देखते हुए कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा, एसपी समीर सौरभ ने संयुक्त रुप से नगर और नदी किनारे बसे गांवों का निरीक्षण किया। साथ ही अन्य अनुभागों के एसडीएम भी अपने-अपने क्षेत्रों में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे।

Hindi News/ Balaghat / School Holiday: स्कूलों में छुट्टी घोषित….भारी बारिश के कारण कलेक्टर का आदेश जारी

ट्रेंडिंग वीडियो