scriptबारिश में स्कूटी चलाने से टोकने पर पुत्र को लेकर ट्रेन से कटी विवाहिता | Married woman hit by train along with her son after being objected to riding scooter in rain | Patrika News
अजमेर

बारिश में स्कूटी चलाने से टोकने पर पुत्र को लेकर ट्रेन से कटी विवाहिता

क्षणिक आवेश में आत्महत्या, धोलाभाटा में रेलवे ट्रेक पर मिले मां-बेटे के शव

अजमेरJul 24, 2024 / 01:36 am

manish Singh

बारिश में स्कूटी चलाने से टोकने पर पुत्र को लेकर ट्रेन से कटी विवाहिता

जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई करती अलवर गेट थाना पुलिस व मृतका के परिजन।

अजमेर. धोलाभाटा जगदम्बा कॉलोनी से सोमवार शाम को लापता हुई विवाहिता व उसके चार माह के बच्चे के शव देर रात मदार रेलवे स्टेशन के पास ट्रेक पर मिले। राजकीय रेलवे पुलिस की सूचना पर अलवर गेट थाना पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद मोबाइल फोन से मृतका और उसके बच्चे की शिनाख्त हो सकी। प्रारंभिक पड़ताल में विवाहिता को मां और पति द्वारा बारिश में स्कूटर चलाने से रोकने पर आवेश में बच्चे को लेकर निकलना सामने आया।
थानाप्रभारी श्यामसिंह चारण ने बताया कि सोमवार रात जीआरपी थाने ने मदार रेलवे स्टेशन के पास ट्रेक पर महिला व बच्चे का शव होने की सूचना दी थी। थाने की टीम द्वारा मौके पर पहुंच शव के पास मिले बैग की तलाशी में मिले मोबाइल से सम्पर्क करने पर उसकी पहचान धोलाभाटा जगदम्बा कॉलोनी निवासी प्रियंका चौरसिया (24) पत्नी करण व 4 माह के हृदयांश के रूप में हुई। सूचना मिलते ही परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के बाद मंगलवार को पोस्टमार्टम करा परिजन के सुपुर्द किए।

बेटे की थी तबीयत खराब

प्रियंका के रिश्तेदार ने बताया कि हृदयांश की तबीयत ठीक नहीं थी। प्रियंका पति करण के साथ स्कूटी पर बाहर घूमने जाना चाहती थी लेकिन मां ने हृदयांश की तबीयत का हवाला देकर पैदल जाने को कहा। जिस पर पति-पत्नी में बीच विवाद हो गया।…टोकना गुजरा नागवारपुलिस पड़ताल में आया कि पारिवारिक कलह में प्रियंका सोमवार शाम 6 बजे हृदयांश को लेकर बिना बताए निकल गई। जिस पर पति ने अलवर गेट थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। प्रियंका का सोमवार शाम को अपनी मां और पति से स्कूटी नहीं चलाने की बात को लेकर विवाद हुआ था। बारिश में स्कूटी नहीं चलाने की हिदायत प्रियंका को नागवार लगी। वह बेटे को लेकर निकल गई।

एक साल पहले हुआ था विवाह

प्रियंका की पंजाब अमृतसर निवासी करण से एक साल पहले शादी हुई थी। करण पंजाब में प्राइवेट बैंक में कर्मचारी है। वह मई में अमृतसर से अजमेर लौटी थी। मां के अकेला होने के कारण प्रियंका मां के साथ पीहर धोलाभाटा जगदम्बा कॉलोनी में रह रही थी। जबकि करण अमृतसर आता-जाता रहता था।

Hindi News/ Ajmer / बारिश में स्कूटी चलाने से टोकने पर पुत्र को लेकर ट्रेन से कटी विवाहिता

ट्रेंडिंग वीडियो