scriptAligarh : 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या | 11th student commits suicide by hanging in aligarh | Patrika News
राज्य

Aligarh : 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

11 वीं की छात्रा मंजू सिंह ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। मंजू ने अपने हाथों से बनाए गए उसी फांसी के फंदे में अपनी गर्दन डालकर आत्महत्या कर ली।

Sep 29, 2022 / 09:14 am

Anand Shukla

photo1664421639.jpeg

पुविस स्टेशन (थाना देहली)

अलीगढ़ जिले के थाना देहली क्षेत्र के इंदिरा नगर की रहने वाली एक 11 वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। 16 वर्षीय मंजू पुत्री हुकुमसिंह ने घर के दरवाजे के अंदर से कुंडी बंद कर छत पर लगे लोहे के पाइप में अपनी चुन्नी से फांसी का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी।
11वीं की छात्रा के द्वारा फांसी लगाकर की गई आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से घर में फंदे पर लटक रही छात्रा की लाश को जमीन पर उतारा । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो वहीं पुलिस लड़की के परिजनों से पूछताछ करने में जुटी है।
यह भी पढ़ें

कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में छात्राओं से झाड़ू-पोंछा व खाना बनाने का वीडियो वायरल

वही 11वीं की छात्रा द्वारा की गई आत्महत्या के बाद मृतक छात्रा के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी मंजू ने हाईस्कूल किया था और 11 वीं में पढ़ रही थी। परिजनों का कहना है कि घर मे किसी भी तरह की कोई बात नहीं हुई लेकिन पता नहीं उनकी बेटी मंजू ने फांसी क्यों लगा ली। फिलहाल पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है। मंजू 3 भाइयों में अकेली बहन थी।

Hindi News/ State / Aligarh : 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ट्रेंडिंग वीडियो