scriptमहिला अपने बच्चों सहित डिग्गी में कूदी, तीनों की मौत, मचा कोहराम | Woman jumps with her children into Diggy, die in Sri Ganganagar | Patrika News
श्री गंगानगर

महिला अपने बच्चों सहित डिग्गी में कूदी, तीनों की मौत, मचा कोहराम

पदमपुर थाना इलाके के गांव 23 बीबी में गृह क्लेश से तंग आकर एक महिला ने अपने दो मामूस बच्चों को गोद में लेकर पानी की डिग्गी में छलांग लगा दी। पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई।

श्री गंगानगरAug 13, 2023 / 06:59 pm

Kamlesh Sharma

Woman jumps with her children into Diggy, die in Sri Ganganagar

पदमपुर थाना इलाके के गांव 23 बीबी में गृह क्लेश से तंग आकर एक महिला ने अपने दो मामूस बच्चों को गोद में लेकर पानी की डिग्गी में छलांग लगा दी। पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई।

श्रीगंगानगर। पदमपुर थाना इलाके के गांव 23 बीबी में गृह क्लेश से तंग आकर एक महिला ने अपने दो मामूस बच्चों को गोद में लेकर पानी की डिग्गी में छलांग लगा दी। पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने शवों को बाहर निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया। जहां परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिली कि रविवार सुबह गांव 23 बीबी निवासी सोनू (30) पत्नी सोनू ने गृह क्लेश से तंग आकर अपने पांच साल के बेटे कालू व दो साल की बेटी गौरी को लेकर डिग्गी में छलांग लगा दी। पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों के सहयोग से शव डिग्गी से निकलवाकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए।

यह भी पढ़ें

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या, जानें पूरा मामला

पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि पति-पत्नी में अनबन के कारण यह घटना होना सामने आया है। मृतका के पीहर पक्ष के लोगों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Sri Ganganagar / महिला अपने बच्चों सहित डिग्गी में कूदी, तीनों की मौत, मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो