scriptलेन-देने के झगड़े में एक युवक की संदिग्ध मौत, पत्नी ने कराया तलवार के वार से हत्या का मामला | Suspicious death of a young man in a dispute, wife made a case of murd | Patrika News
श्री गंगानगर

लेन-देने के झगड़े में एक युवक की संदिग्ध मौत, पत्नी ने कराया तलवार के वार से हत्या का मामला

– चार-पांच हजार रुपए मांगता था मृतक

श्री गंगानगरJul 08, 2021 / 12:10 am

Raj Singh

लेन-देने के झगड़े में एक युवक की संदिग्ध मौत, पत्नी ने कराया तलवार के वार से हत्या का मामला

लेन-देने के झगड़े में एक युवक की संदिग्ध मौत, पत्नी ने कराया तलवार के वार से हत्या का मामला

श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी श्याम नगर स्थित सिकलीगर मोहल्ले में मंगलवार शाम को लेने-देने के विवाद को लेकर हुए झगड़े में धक्का-मुक्की में बिजली के खंभे के पास गिरने से एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। वहीं मृतक की पत्नी ने तलवार के वार से हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि मौत गिरने से सिर में चोट के कारण हुई है। वहीं लोगों ने खंभे के पास करंट का झटका लगकर गिरने की बात भी कही है। बुधवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि श्याम नगर सिकलीगर मोहल्ला निवासी गुरचरण सिंह पुत्र जोरावर व भीम पुत्र श्रवण सिंह दोनों दूर के रिश्तेदार है और पड़ोसी भी है। मृतक गुरचरण सिंह (32) पुत्र जोरावर सिंह रिश्तेदार व पड़ोसी भीम से करीब चार-पांच हजार रुपए मांगता था। मंगलवार शाम को लेन-देन को लेकर दोनों में विवाद हो गया।
झगड़े के दौरान एक-दूसरे को धक्का मुक्की के दौरान गुरचरण सिंह बिजली के खंभे के पास नीचे गिर गया। जहां उसके सिर में गंभीर चोट लगी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उधर, लोगों का कहना है कि युवक हाथापाई में धक्का लगने से बिजली के खंभे के पास लग गया था, जिससे उसको करंट आ गया था और इसके बाद नीचे गिर गया।
जहां उसके सिर में चोट लगी। वहां आसपास के लोग जमा हो गए। इस घटना को लेकर मोहल्ले में हडक़ंप मच गया। मामले की सूचना मिलने पर पुरानी आबादी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो गुरचरण का शव पड़ा हुआ था। पुलिसकर्मियों ने अधिकारियों को मामले की सूचना दी और मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मौका मुआयना किया।
पुलिस ने शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया दिया था। मृतक की पत्नी निम्मो देवी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि लेन-देन के विवाद को लेकर भीम पुत्र श्रवण सिंह ने तलवार से वार कर उसके पति की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
जिसका बाद में अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि झगड़े के दौरान आरोपी ने मृतक को बिजली के खंभे के पास धक्का दे दिया था। जहां वह नीचे गिर गया और उसके सिर में पीछे की तरफ गंभीर चोट आई। वहीं करंट लगने की बात भी सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणा का खुलासा हो सकेगा। पुलिस ने पत्नी की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक के दो छोटे बच्चे
– लोगों ने बताया कि मृतक गुरचरण सिंह के दो छोटे बच्चे हैं। इनमें से एक बच्चा आठ साल का व दूसरा बच्चा आठ माह का है। वहीं उसकी पत्नी का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। बच्चे भी अपनी मां का हाल देखकर अपना रोना नहीं रोक पा रहे हैं। परिजनों की ओर से बच्चों को संभाला है। वहीं परिजनों में कोहराम मचा गया।

Hindi News / Sri Ganganagar / लेन-देने के झगड़े में एक युवक की संदिग्ध मौत, पत्नी ने कराया तलवार के वार से हत्या का मामला

ट्रेंडिंग वीडियो