scriptराजस्थान की इस सीट पर 5 जनवरी को होंगे चुनाव, जीत के लिए कांग्रेस के 26 नेता जुटे | Sri Ganganagar Karanpur assembly seat 5 January Voting 26 Congress leaders gathered for victory | Patrika News
श्री गंगानगर

राजस्थान की इस सीट पर 5 जनवरी को होंगे चुनाव, जीत के लिए कांग्रेस के 26 नेता जुटे

Karanpur assembly seat : श्रीगंगानगर जिले की करणपुर विधानसभा सीट पर 5 जनवरी को होने वाले चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं।

श्री गंगानगरDec 18, 2023 / 10:36 am

Sanjay Kumar Srivastava

bjp_-_congress.jpg

BJP – Congress

श्रीगंगानगर जिले की करणपुर विधानसभा सीट पर 5 जनवरी को होने वाले चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इस सीट पर चुनाव प्रचार-प्रसार और प्रबंधन के लिए 26 नेताओं की कमेटी का गठन किया है। इसमें विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री के साथ ही जिले के पार्टी पदाधिकारियों को शामिल किया है। कांग्रेस ने करणपुर सीट पर रुपिंदर सिंह कुन्नर को उम्मीदवार बनाया है। बताया जा रहा है कि एक-दो दिन में प्रदेश स्तरीय नेताओं की करणपुर में बैठक होगी। इसमें चुनाव की रणनीति को लेकर मंथन होगा। चुनाव प्रबंधन समिति में पूर्व मंत्री गोविंदराम मेघवाल, विधायक नरेन्द्र बुढ़ानिया और श्रीगंगानगर जिलाध्यक्ष अंकुर मिगलानी सहित कई बड़े नेता शामिल हैं।

करणपुर विधानसभा सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय है और इसमें बाजी कौन मारेगा, इसका खुलासा 8 जनवरी को होने वाली मतगणना के बाद ही होगा। करणपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस ने रूपिन्द्र उर्फ रूबी कुन्नर, भाजपा ने सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी तो आम आदमी पार्टी ने पृथीपाल सिंह संधू को उम्मीदवार बनाया है। कांग्रेस प्रत्याशी गुरमीत सिंह कुन्नर के निधन से इस विधानसभा क्षेत्र में चुनाव स्थगित हो गए थे।

यह भी पढ़ें – चुनाव आयोग का सख्त आदेश, करणपुर विधानसभा उपचुनाव क्षेत्र में 3 जनवरी से होगा ड्राई डे

यह भी पढ़ें – करणपुर विधानसभा चुनाव में इस बार त्रिकोणीय मुकाबला, कौन मारेगा बाजी कांग्रेस, BJP या AAP

Hindi News/ Sri Ganganagar / राजस्थान की इस सीट पर 5 जनवरी को होंगे चुनाव, जीत के लिए कांग्रेस के 26 नेता जुटे

ट्रेंडिंग वीडियो