scriptफायरिंग मामले में दूसरा शार्प शूटर व हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार, एक शूटर रिमांड पर लिया | Second sharp shooter and weapon supplier arrested in firing case, one | Patrika News
श्री गंगानगर

फायरिंग मामले में दूसरा शार्प शूटर व हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार, एक शूटर रिमांड पर लिया

– अन्य आरोपियों की तलाश जारी

श्री गंगानगरJul 07, 2021 / 11:52 pm

Raj Singh

फायरिंग मामले में दूसरा शार्प शूटर व हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार, एक शूटर रिमांड पर लिया

फायरिंग मामले में दूसरा शार्प शूटर व हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार, एक शूटर रिमांड पर लिया

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना इलाके में सुखाडिया नगर के सेक्टर में कार में आए चार युवकों की ओर से व्यापारी के घर के बाहर फायरिंग के मामले में पुलिस ने दूसरे शूटर व एक हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने पहले शिनाख्ती के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेज गए शूटर विशाल को 12 जुलाई तक रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि फायरिंग मामले में बुधवार को धोलू चौधरी की गैंग के शार्प शूटर सुख सागर कॉलोनी अमेरिकन कोठी वाली गली सतनाम चौक सिरसा हरियाणा निवासी राहुल उर्फ सुखा उर्फ नेपाली पुत्र अर्जुन को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है।
वहीं आरोपियों को हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी मोडावाली राणिया सिरसा हरियाणा निवासी सागर उर्फ जोली पुत्र राजेन्द्र को थाना प्रभारी फूलचंद शर्मा व टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

फायरिंग मामले में पुलिस ने वारदात के मुख्य शूटर विशाल कश्यप उर्फ बन्टी पुत्र मदन कुमार निवासी चतरगढ़ पट्टी, सिविल लाइन सिरसा को सिरसा जेल से बापर्दा गिरफ्तार किया गया था। जिसको यहां अदालत में पेश किया गया था और उसको शिनाख्त परेड के लिए न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल कराया था।
जहां से बुधवार को आरोपी को 12 जुलाई तक के लिए रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। इस मामले में गिरफ्तार सोनू व खेमचंद न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे हैं। शूटर विशाल उर्फ कश्यप व अजय उर्फ भालू रिमांड पर हैं।

ये था मामला
25 जून की सुबह सुखाडिया नगर सेक्टर एक में कार सफेद रंग की कार में चार युवक आए थे और वे गली में फायरिंग करते हुए निकल गए। उन्होंने एक जगह कार रोककर भी फायर किए। पुलिस ने यहां सडक़ से करीब आठ-नौ कारतूस के खोल बरामद किए थे।
वहीं इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो एक कार में युवक फायरिंग करते हुए दिखाई दिए। हरियाणा हिसार के एक गैंगस्टर धोलू चौधरी ने फेसबुक लाइव कर घटना की जिम्मेदारी ली थी और सेक्टर एक में व्यापारी अरुण जैन से अजय नाम का व्यक्ति 2 करोड़ 8 लाख रुपए मांगता है। वह जल्द लौटाने की बात कहते हुए गोली मारने की धमकी दी है।
इस संबंध में सुखाडिया नगर निवासी अरुण जैन की ओर से अजय उर्फ भोलू, धोलू चौधरी व अज्ञात के खिलाफ जान से मारने की नीयत से फायर करने, धमकी देने, साजिश रचने का मामला दर्ज कराया था।

Hindi News / Sri Ganganagar / फायरिंग मामले में दूसरा शार्प शूटर व हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार, एक शूटर रिमांड पर लिया

ट्रेंडिंग वीडियो