scriptहोर्डिग्स में दो आरोपियों की फोटो बनी कौतूहल | Photo of two accused became curious in hoardings | Patrika News
श्री गंगानगर

होर्डिग्स में दो आरोपियों की फोटो बनी कौतूहल

Photo of two accused became curious in hoardings- मनोनीत पार्षद के बधाई संदेश वाले होर्डिग्स में फायरिंग प्रकरण के दो आरोपी भी शामिल

श्री गंगानगरJul 07, 2021 / 09:31 pm

surender ojha

होर्डिग्स में दो आरोपियों की फोटो बनी कौतूहल

होर्डिग्स में दो आरोपियों की फोटो बनी कौतूहल

श्रीगंगानगर. इलाके में पिछले दिनों नगर परिषद में मनोनीत हुए पार्षदों में एक पार्षद ने अपने समर्थकों के साथ शहर के कई होर्डिग्स लगाकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास किया, यहां तक कि इन होर्डिग्स में बधाई देने वालों में दो आरोपियों की फोटो और नाम बड़े बड़े अक्षरों में अंकित करवाकर दर्शाए गए है। इन होर्डिग्स की फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई है।
पिछले दिनों सुखाडि़यानगर में कारोबारी अजय जैन के घर पर अंधाधुंध फायरिग के मामले में मुख्य आरोपी चक ३ ई छोटी निवासी अजय अरोड़ा उर्फ भालू और जी ब्लॉक निवासी निशांत बजाज की फोटो होर्डिग्स पर है। इनके नाम भी अंकित है।
इन होर्डिग में मनोनीत पार्षद सईद लियाकत अली की बड़ी फोटो के साथ विधायक राजकुमार गौड़, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा के अलावा विधायक गौड़ के भांजे सुनील पहवान की फोटो भी लगाई है।
नगर परिषद में आठ पार्षद मनोनीत हुए है। राज्य सरकार ने पहले पांच और अब तीन पार्षदों का मनोनयन किया गया है। ये आठों पार्षद विधायक गौड़ के खेमे के है।
ज्ञात रहे कि पिछले दिनों सुखाडि़यानगर में एनसीडीईएक्स कारोबार में करोड़ों रुपए के लेनदेन को लेकर गैंगस्टर धोलू चौधरी ने व्यापारी अजय जैन के घर के आगे अंधाधुंध फायरिंग की थी।
इस घटना के बाद इलाके में खलबली मच गई थी। करीब चार घंटे बाद सोशल मीडिया में गैंगस्टर ने इस हमले की खुद जिम्मेदारी ली थी। एसपी के आदेश पर जवाहरनगर पुलिस की टीम ने इस प्रकरण का खुलासा किया।
इसमें बताया गया कि राजेश अरोड़ा उर्फ भालू का अजय जैन के साथ करोडों रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। जैन पर हमले के लिए राजेश उर्फ भालू ने दो करोड़ आठ लाख रुपए में से चालीस प्रतिशत का ठेका गैंगस्टर धोलू को दिया था। गैँगस्टर धोलू और राजेश उर्फ भालू के बीच डील कराने के लिए निशांत बजाज ने करवाई थी।
इस प्रकरण में राजेश उर्फ भालू, निशांत बजाज, गैंगस्टर धोलू आदि के खिलाफ जवाहरनगर पुलिस ने मामला दर्ज किया। आरोपी भालू गिरफ्तार किया जा चुका है और वह पुलिस रिमांड पर है।

इस बीच, श्रीगंगानगर के विधायक राजकुमार गौड़ का कहना है कि होर्डिग्स में कौन बधाई दे रहा है, मैं नहीं जानता। मेरा कोई संबंध नहीं है। जिसने भी अपराध किया है वह बच नहीं सकता। चाहे वह विज्ञापन छपवाए या होर्डिग्स लगवाएं। पुलिस अपना काम कर रही है। मुझे तो यह पता ही नहीं है कि कौन कौन अपराधी है या कौन समर्थक।

Hindi News / Sri Ganganagar / होर्डिग्स में दो आरोपियों की फोटो बनी कौतूहल

ट्रेंडिंग वीडियो