scriptयूपी पुलिस की तरह गैंगस्टर को रोड पर घुमाया, पैदल ही फायरिंग स्थल तक ले गई पुलिस | Like the UP police, the gangster was driven on the road, the police to | Patrika News
श्री गंगानगर

यूपी पुलिस की तरह गैंगस्टर को रोड पर घुमाया, पैदल ही फायरिंग स्थल तक ले गई पुलिस

जिससे लोगों में नहीं रहे बदमाशों का खौफ

श्री गंगानगरAug 13, 2021 / 11:57 pm

Raj Singh

यूपी पुलिस की तरह गैंगस्टर को रोड पर घुमाया, पैदल ही फायरिंग स्थल तक ले गई पुलिस

यूपी पुलिस की तरह गैंगस्टर को रोड पर घुमाया, पैदल ही फायरिंग स्थल तक ले गई पुलिस

श्रीगंगानगर. जिले में जवाहरनगर थाना पुलिस की ओर से शुक्रवार शाम को यूपी पुलिस की तरह यहां उधारी वसूलने को कराई गई फायरिंग मामले में गिरफ्तार गैंगस्टर धोलू चौधरी को नेकर, चप्पल में पैदल ही घटना स्थल तक ले गई और घटना की तस्दीक कराई। इस दौरान लोग यह नजारा देखते रहे। लोगों का कहना था कि पुलिस पहली बार किसी आरोपी को इस तरह लेकर निकली है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से बदमाश लोगों में फायरिंग, हमला व फेसबुक पर धमकियां देकर लोगों को डराने का प्रयास करते हैं। ऐसे बदमाशों के साथ पुलिस को ऐसा ही करना चाहिए। जिससे लोगों को बदमाशों का खौफ ना रहे। फायरिंग मामले में आरोपी धोलू चौधरी 18 अगस्त तक रिमांड पर चल रहा है।
पुलिस ने बताया कि 25 जून को सुखाडिया नगर में हुई फायरिंग मामले में सुखाडिया नगर निवासी अरुण जैन पुत्र विमल ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सुबह घर की चारदीवारी में घूम रहा था कि सफेद रंग की कार में तीन युवकों ने उस पर फायरिंग की और कार भगा ले गए। इस मामले में फरार चल रहे आरोपी गैंगस्टर धोलू चौधरी कुछ दिन पहले हिसार में एसटीएफ के हाथों पकड़ा गया था। जिससे कई हथियार व कारतूस बरामद हुए थे। जवाहनगर थाना पुलिस बुधवार को आरोपी धोलू चौधरी को प्रोडेक्शन वारंट में जेल से मामले में जांच के लिए लेकर आई है। जिसको गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे 18 अगस्त तक के लिए रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने शुक्रवार शाम को आरोपी धोलू को हथकड़ी लगाकर नेकर व चप्पल में थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह, थाने का जाब्ता व क्यूआरटी के हथियारबंद कमांडो साथ रहे। आरोपी को पैदल ही थाने से मुख्य मार्गों से होते हुए सुखाडिया नगर फायरिंग वाले स्थान तक लेकर गए। वहां आरोपी के साथ मौका मुआयना करने के बाद वापस पैदल ही थाने पर लेकर आए। पुलिस ने इस मामले में उत्तरप्रदेश पुलिस की तरह ही आरोपी को सडक़ों पर पैदल घुमाया। जहां लोग देखते रहे। सीओ सिटी अरविंद बैरड ने बताया कि फायरिंग करने, फिरौती के लिए जान से मारने की धमकी देने आदि के आरोपियों के साथ अब ऐसा ही किया जाएगा। जिससे लोगों में बदमाशों का खौफ नहीं रहे और आरोपी अपराध करने से पहले सोचे।

Hindi News / Sri Ganganagar / यूपी पुलिस की तरह गैंगस्टर को रोड पर घुमाया, पैदल ही फायरिंग स्थल तक ले गई पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो