scriptRajasthan University- रोजगार मेला स्थगित | Rajasthan University#Job Fair# | Patrika News
खास खबर

Rajasthan University- रोजगार मेला स्थगित

Rajasthan University में तीन साल बाद 10 जनवरी को आयोजित होने वाला Job fair कोविड के चलते स्थगित कर दिया गया है।

Jan 05, 2022 / 08:24 pm

Rakhi Hajela

Rajasthan University- रोजगार मेला स्थगित

Rajasthan University- रोजगार मेला स्थगित


10 जनवरी को प्रस्तावित था रोजगार मेला
जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय में तीन साल बाद 10 जनवरी को आयोजित होने वाला रोजगार कोविड के चलते स्थगित कर दिया गया है। जिला रोजगार अधिकारी नवरेखा ने बताया कि 10 जनवरी को राजस्थान विश्वविद्यालय में वृहद कौशल रोजगार एवं उद्यमिता सहायता शिविर आयोजित होना था। सरकार की गाइड लाइन को ध्यान में रखते हुए मेला स्थगित कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें : https://www.patrika.com/jaipur-news/akhil-bhartiya-vidharthi-parishad-hoshiyaar-meena-7258971/

गौरतलब है कि इस बार राजस्थान व प्रदेश के बाहर से करीब 100 से अधिक कंपनिया रोजगार मेले में शामिल होनी थी। कंपनियों को आमंत्रण भेज दिया गया था। करीब पांच हजार से अधिक विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध करवाया जाना था जो फिलहाल नहीं हो पाएगा।
कोविड काल में बनाए गए आर्टवर्क का जेकेके में होगा प्रदर्शन
अद्विता ग्रुप आर्ट एग्जिबिशन कल से
जयपुर। जवाहर कला केंद्र की सुरेख आर्ट गैलेरी में शुक्रवार को राजुला लूना के फाइव फिंगर्स आर्ट स्टूडियो की ओर से अद्विता ग्रुप एग्जिबिशन की शुरुआत होगी। एग्जिबिशन का उद्घाटन प्रसिद्ध कलाकार विद्यासागर उपाध्याय करेंगे। एग्जिबिशन लखन सिंह जाट ने क्यूरेट की है। कलाकार राजुला लूना ने बताया कि एग्जिबिशन में कोविड के दौरान आर्ट स्टूडेंट्स द्वारा बनाए आर्टवर्क को प्रदर्शित किया जाएगा। एग्जिबिशन का उद्देश्य कला के क्षेत्र में रुचि रखने वाले छात्रों की सहायता करना और प्रोत्साहित करना है। एग्जिबिशन में विभिन्न प्रकार का आर्टवर्क शोकेस किया जाएगा, जिसमें एक्रेलिक पेंटिंग, वॉटर कलर पेंटिंग, नेचर, आर्टिकल बेस्ड आर्टवर्क प्रदर्शित किया जाएगा। एग्जिबिशन में राजुला लूना सहित कलाकार अभिलाषा हैवर, डॉ.आशा कासलीवाल, देवेश प्रजापति,जितेंद्र वर्मा, ज्योत्सना शुक्ला, निखिल सिंह, वंदना पांडे्य और विकास मीना का आर्टवर्क प्रदर्शित होगा।

Hindi News / Special / Rajasthan University- रोजगार मेला स्थगित

ट्रेंडिंग वीडियो