scriptआंध्र प्रदेश : विजयवाड़ा में पथराव के दौरान सीएम जगन मोहन रेड्डी को लगी चोट | Andhra: CM Jagan Mohan Reddy injured during stone pelting in Vijaywada | Patrika News
खास खबर

आंध्र प्रदेश : विजयवाड़ा में पथराव के दौरान सीएम जगन मोहन रेड्डी को लगी चोट

‘मेमंथा सिद्धम’ बस यात्रा के दौरान घटी घटना

Apr 14, 2024 / 05:43 pm

Rohit Saini

आंध्र प्रदेश : विजयवाड़ा में पथराव के दौरान सीएम जगन मोहन रेड्डी को लगी चोट

आंध्र प्रदेश : विजयवाड़ा में पथराव के दौरान सीएम जगन मोहन रेड्डी को लगी चोट

विजयवाड़ा . आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआरसीपी अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर शनिवार रात शहर के अजीत सिंह नगर में पत्थरों से हमला किया गया।
जगन के माथे पर चोट लगी, जबकि विजयवाड़ा-पश्चिम के विधायक वेल्लमपल्ली श्रीनिवास की बाईं आंख में चोट लगी। डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। इलाज के बाद जगन ने शहर में अपनी बस यात्रा जारी रखी।
यह घटना तब हुई जब जगन चुनाव प्रचार के सिलसिले में अपनी ‘मेमंथा सिद्धम’ बस यात्रा पर थे। उनके कुछ अनुयायी क्रेन की मदद से एक बड़ी माला पहनाकर उनका स्वागत करने में व्यस्त थे। तभी भीड़ में से किसी ने जगन पर पत्थर फेंके। उनके माथे पर बायीं भौंह के ठीक ऊपर चोट लगी है।
चुनाव प्रचार के लिए विशेष रूप से डिजाइन की गई बस के अंदर मुख्यमंत्री और विधायक दोनों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई। प्राथमिक उपचार प्राप्त करने के बाद अगन ने अपनी बस यात्रा जारी रखने का निर्णय लिया।
वाईएसआर कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने संदेह जताया कि हमले के पीछे विपक्षी गुट, खासकर तेलुगु देशम पार्टी का हाथ हो सकता है। हालांकि किसी विशेष आरोप की पुष्टि नहीं की गई है। हमलावरों की पहचान अज्ञात है।
इस घटना ने सार्वजनिक हस्तियों की सुरक्षा और राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता की तीव्रता के बारे में चिंताएं बढ़ा दी हैं। पुलिस दोषियों की पहचान करने और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए मामले की जांच कर रही है।

Home / Special / आंध्र प्रदेश : विजयवाड़ा में पथराव के दौरान सीएम जगन मोहन रेड्डी को लगी चोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो