scriptBihar Politics: PM मोदी को लेकर दिया था विवादित बयान, हवा में थे नेता जी तभी नीचे छिन गई Y+ सुरक्षा | Patrika News
राष्ट्रीय

Bihar Politics: PM मोदी को लेकर दिया था विवादित बयान, हवा में थे नेता जी तभी नीचे छिन गई Y+ सुरक्षा

Bihar News: देश में इन दिनों जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की सरगर्मी बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे नेताओं की बयानबाजी में भी तल्खी आती जा रही है।

पटनाMay 02, 2024 / 07:00 pm

Prashant Tiwari

देश में इन दिनों जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की सरगर्मी बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे नेताओं की बयानबाजी में भी तल्खी आती जा रही है। जोश-जोश में नेता कुछ ऐसा बोल जाते है जो कभी तो उनका फायदा पहुंचाता है तो कभी उन्हें ही बैक फायर कर देता है। ऐसा ही कुछ हुआ है विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और बिहार सरकार में मंत्री रहे मुकेश सहनी के साथ।
दरअसल, पूर्व मंत्री इस बार का लोकसभा चुनाव इंडिया गठबंधन के साथ लड़ रहे हैं और लगातार गठबंधन के पक्ष में वोट मांग रहे हैं। लेकिन मंगलवार को एक जनसभा के दौरान उन्होंने पीएम मोदी को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दे दिया, जिसके बाद से ही सूबे  की राजनीति में बवाल मचा हुआ है। हालांकि विवाद को बढ़ता देख उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली है।
Controversial statement was given regarding PM Mod mukesh sahni was in the air when Y+ security was snatched down
इधर PM मोदी को लेकर दिया विवादित उधर छिन गई Y+ सुरक्षा 

बता दें कि पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद मुकेश सहनी की वाई प्लस सुरक्षा वापस ले ली गई है। वे चुनावी रैली कर सिवान से हेलीकॉप्टर से सीतामढ़ी के बीच जब हवा में थे उस बीच उनकी सुरक्षा वापस लेने का आदेश आ गया। जब वे सीतामढ़ी पहुंचे, तो पता चला कि उनकी सुरक्षा वापस हो चुकी थी। 
लोकतंत्र और संविधान की रक्षा लिए लड़ाई जारी रहेगी

सुरक्षा वापसी पर सहनी ने एतराज जताया और कहा कि संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए उनकी लड़ाई जारी रहेगी, भले ही उन्हें फांसी पर चढ़ा दिया जाए।  उन्होंने कहा कि सुरक्षा हटाए जाते वक्त चीजों को स्पष्ट किया जाना चाहिए था। उन्हें वाई प्लस सुरक्षा एक प्रक्रिया के तहत दी गई थी। प्रक्रिया के तहत ही उसे हटाया जाना चाहिए। 
इन सीटों पर चुनाव लड़ रही वीआईपी

मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी इन दिनों महागठबंधन में शामिल है और तीन लोकसभा सीट झंझारपुर, गोपालगंज और पूर्वी चंपारण से चुनाव लड़ रही है। इन दिनों सहनी लगातार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ मिलकर चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। बता दें कि दो दिन पहले एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ कथित विवादित बयान दिया था। उनका बयान सामने आने के बाद सहनी ने मामले में सफाई भी दी। उन्होंने यहां तक कहा कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया, उनके बयान को तोड़मरोड़ कर दिखाया गया है।
 

Home / National News / Bihar Politics: PM मोदी को लेकर दिया था विवादित बयान, हवा में थे नेता जी तभी नीचे छिन गई Y+ सुरक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो