scriptप्रियंका वाड्रा बोली- रोजगार, महंगाई और शिक्षा जैसे अहम मुद्दों पर मोदी क्यों नहीं बोलते.. | Priyanka Vadra said- Why doesn't Modi speak on important issues like employment, inflation and education... | Patrika News
कोरबा

प्रियंका वाड्रा बोली- रोजगार, महंगाई और शिक्षा जैसे अहम मुद्दों पर मोदी क्यों नहीं बोलते..

CG Lok Sabha Chunav 2024: मंच से मोदी सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि मंच से ये लोग सिर्फ दिखावटी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं

कोरबाMay 02, 2024 / 05:34 pm

चंदू निर्मलकर

CG News, CG Hindi news, Chhattisgarh news, Latest cg news, Priyanka vadra news,
CG Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए प्रियंका वाड्रा ने कोरबा में चुनावी सभा को संबोधित किया। मंच से मोदी सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि मंच से ये लोग सिर्फ दिखावटी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। कभी भी रोजगार, महंगाई और शिक्षा जैसे आपके मुद्दों पर कुछ नहीं बोलते।
अब तो ये लोग भूपेश बघेल पर हतना हमला क्यों कर रहे हैं। आपको बातउ क्यों.. क्योंकि आपका स्वाभिमान की बात की करना इनको अच्छा नहीं लगा। बघेल ऐसे शख्स है तो अपने प्रदेश के लिए लड़ जाते हैं। लेकिन बीजेपी के लोग इनको दबाने की कोशिश कर रहे हैं। कहा कि इस देश के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा कि दो-दो मुख्यमंत्री चुनाव के समय जेल में डाल दिए गए।
उनमें से एक आदिवासी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हैं। बावजूद उनकी बीवी खड़ी हो गई शान से और भाषण देती है, शान से प्रचार कर रही है कह रही है मेरे पति अगर जेल में है तो कोई बात नहीं मैं लडूंगी। आगे कहा कि वो कितना सुंदर भाषण देती है, बहुत सक्षम महिला है और हम चाहते हैं कि आप सब उनकी तरह सक्षम बने। प्रियंका ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि मोदी शायद इकलौते ऐसे नेता होंगे जो हर मंच पर खड़े होकर कहते हैं कि मैं ही एक ईमानदार हूं.. जो सारी दुनिया से लड़ रहा है।

CG Lok Sabha Chunav 2024: पिछले 10 साल में अपके जीवन में कितना बदलाव आया..

प्रियंका ने जनता से जागरुक होने की अपील करते हुए कहा कि अभी मैं कह रही हूं कि बीजेपी ने कुछ नहीं किया वो भ्रष्‍ट हैं। यही बात बीजेपी के नेता कांग्रेस के लिए कहते हैं। उन्‍होंने कहा कि यहां आपको अपनी आत्‍मा की आवाज सुननी है। देखना है कि 10 साल में अपके जीवन में कितना बदलाव आया। महंगई कितनी कम हुई, रोजगार मिला या नहीं, अच्‍छी पाठशाला है या नही। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी के नेता कभी भी जनता से जुड़े मुद्दों की बात नहीं करते हैं। प्रधानमंत्री से लेकर बीजेपी के सभी नेता बड़ी- बड़ी बता करते हैं, लेकिन रोजगार, महंगाई और शिक्षा जैसे आपके मुद्दों पर कुछ नहीं बोलते।
प्रियंका ने कहा कि मैं जब यहां आ रही थी तो मैंने देखा कि आपकी धरती बहुत सुंदर है। मेरी दादी इंदिरा गांधी जी कहती थीं कि हमारे आदिवासी भाई-बहनों ने हमेशा प्रकृति का आदर किया है। उनका जल-जंगल-जमीन से बेहद मजबूत जुड़ाव होता है। इस धरती से कई ऐसे महापुरुष आए, जिन्होंने देश के अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी बड़ी भूमिका निभाई।

CG Lok Sabha Chunav 2024: ट्रेन सेवा की कही बात

प्रियंका ने मंच से छत्तीसगढ़ को कई सौगात देने की बात कही। कहा कि अगर हमारी सरकार आ गई तो हम छत्तीसगढ़ जहां आज भी ट्रेन की सुविधा नहीं है वहां ट्रेन चलाएंगे। चिरमिरी उनमें से एक है। यहां हम ट्रेन सेवा हम शुरू करना चाहते हैं। अब आप हमें अपना आशीर्वाद दें।
प्रियंका ने अपने संबोधन में कांग्रेस के संकल्‍प पत्र की बातें गिनाई और कहा कि आज कई खदानें बंद हो गई हैं अथवा उनका निजीकरण कर दिया गया है। सभा को भूपेश बघेल ने भी संबोधि‍त किया। बता दें कि कोरबा लोकसभा सीट में कांग्रेस की ज्योत्सना महंत और बीजेपी उम्मीदवार सरोज पांडेय के बीच सीधी लड़ाई है। देखना दिलचस्प होगा कि जतना आखिर किस पर अपना भरोसा जताती है।

Home / Korba / प्रियंका वाड्रा बोली- रोजगार, महंगाई और शिक्षा जैसे अहम मुद्दों पर मोदी क्यों नहीं बोलते..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो