scriptदूसरे लड़के से हो गया था प्यार, पति कर र‌हा था पड़ताल, इसलिए सोते पति को काट डाला | Wife and lover arrested in case of murder of husband | Patrika News
सोनभद्र

दूसरे लड़के से हो गया था प्यार, पति कर र‌हा था पड़ताल, इसलिए सोते पति को काट डाला

पत्नी ने प्रेम संबंधों में बाधक बन रहे पति की हत्या प्रेमी की मदद से की थी और शव को आठ किमी दूर जंगल में फेंक दिया था।

सोनभद्रOct 17, 2023 / 08:11 pm

Janardan Pandey

,

Murder In Rajnandgaon : शराब के नशे में करता था विवाद, इसलिए इकलौते पुत्र की कर दी हत्या,

उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के जुगैल क्षेत्र में पुलिस ने लापता व्यक्ति की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी ने प्रेम संबंधों में बाधक बन रहे पति की हत्या प्रेमी की मदद से की थी और शव को आठ किमी दूर जंगल में फेंक दिया था।
पुलिस अधीक्षक डा यशवीर सिंह ने बताया कि 13 अक्टूबर को रामसनेही खरवार ने अपने पुत्र प्रेम मोहन खरवार उर्फ डॉक्टर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी और हत्या का शक उसकी पत्नी व प्रेमी पर जाहिर किया था। तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और सुबह चौरा गांव के पास से आरोपी शमसाद अली (24) और मृतक की पत्नी बिन्दु खरवार (30) को गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में शमसाद व बिन्दु ने स्वीकार किया कि उनके बीच अवैध संबंध है जिसमे प्रेम मोहन बाधक बन रहा था। इसलिए दोनों ने योजना बनाकर आठ और नौ अक्टूबर की रात प्रेम की सोते समय कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी और उसके शव को घर से करीब आठ किमी दूर जंगल में फेक दिया था। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर दोनों को जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Sonbhadra / दूसरे लड़के से हो गया था प्यार, पति कर र‌हा था पड़ताल, इसलिए सोते पति को काट डाला

ट्रेंडिंग वीडियो