scriptइकलौटे बेटे ने की पिता की हत्या, परिवार समेत मौके से हुआ फरार, वजह जान पुलिस भी हैरान | The only son killed his father fled from the spot along with his family, the police is also shocked to know the reason | Patrika News
सोनभद्र

इकलौटे बेटे ने की पिता की हत्या, परिवार समेत मौके से हुआ फरार, वजह जान पुलिस भी हैरान

सोनभद्र जिले में एक कलयुगी बेटे ने बड़ी ही बेरहमी से अपने पिता की हत्या कर दी। हत्या के पीछे काफी अजीबोगरीब कारण सामने निकलकर आ रहा है। जानिए पूरा अपडेट।

सोनभद्रSep 16, 2024 / 04:20 pm

Prateek Pandey

sonbhadra news
पिता की हत्या करने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। पिता का शव दिनभर घर में ही पड़ा रहा। प्रधान की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

इकलौते बेटे ने आखिर क्यों की पिता की हत्या

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के चोपन थानाक्षेत्र के कानोपान गांव का रवि खरवारअपने 65 साल पिता को मौत के घाट उतार देता है। पिता की जान लेने के बाद आरोपी परिवार के साथ मौके से फरार हो जाता है। पिता का शव पूरे दिन घर में पड़ा रहा। काफी देर बाद जब गांव के प्रधान को मामले की जानकारी लगी तो पुलिस को सूचना दी गई। 

क्या है हत्या का कारण

सूचना पर पहुंचे एएसपी कालू सिंह और सीओ सिटी चारू ने मौके का मुआयना किया। शुरूआती जानकारी के अनुसार गांव में 65 साल के सोनेश्वर खरवार अपने परिवार के साथ रह रहे थे। उनका बेटा रवि खरवार है। घर में भूत-प्रेत को लेकर रवि अपने पिता से झगड़ा करता था। उस दिन रवि ने पहले अपनी मां की डंडे से पिटाई की और फिर बचाव करने आए पिता को भी मारने लगा। गुस्सा इतना कि पिता की पीट पीट कर हत्या कर डाली। इसके बाद वो मौके से भाग निकला।
यह भी पढ़ें

देश के सबसे बड़े मॉल में हो गई चोरी, दो महिलाओं ने पार किया 43 ग्राम सोना!

धारदार हथियार से काटा पिता का गला

बताया जा रहा है कि बेटे ने अपने पिता की हत्या धारदार हथियार से की। सिर धड़ से अलग कर वह मौके से परिवार समेत फरार हो गया। इसके बाद रविवार देर शाम गांव के प्रधान प्रहलाद को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। चोपन पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर मौके पर पहुंची।
एएसपी कालू सिंह ने जानकारी दी कि रवि खरवार के ढाई साल के बेटे की तबीयत खराब रहती थी जिसको लेकर वो झाड़-फूंक करा रहा था। किसी ओझा ने रवि को बताया कि उसके माता-पिता ने टोना कर दिया है। जिसकी वजह से उसका बेटा बीमार है। इसी को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हुआ था।

Hindi News/ Sonbhadra / इकलौटे बेटे ने की पिता की हत्या, परिवार समेत मौके से हुआ फरार, वजह जान पुलिस भी हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो