scriptसोनभद्र: सोन नदी में नहा रहे जीजा-साले सहित मौसेरी साली डूबी, NDRF कर रही तलाश | Sonbhadra 3 including cousin brother and sister drowned while bathing in Son river | Patrika News
सोनभद्र

सोनभद्र: सोन नदी में नहा रहे जीजा-साले सहित मौसेरी साली डूबी, NDRF कर रही तलाश

सोनभद्र के चोपन थानाक्षेत्र के अम्माटोला स्थित सोन नदी घाट पर नहा रहे मौसेरे-भाई बहन सहित 3 तेज बहाव में फंसकर डूब गए। इस दौरान एक अन्य को बचा लिया गया। फिलहाल गोताखोर सुबह से एक बार फिर तीनों की तलाश में लगे हुए हैं।

सोनभद्रNov 01, 2023 / 11:00 am

SAIYED FAIZ

Three drowned in Son river search continues sonbhadra

Sonbhadra News

सोनभद्र। अम्माटोला के बलियारी घाट पर 20 घंटे से कोहराम मचा हुआ है, जिसकी वजह है तीन लोगों का सोन नदी में डूबना और 20 घंटे बाद भी पता न चलना। चोपन थानाक्षेत्र में हुई इस घटना के बाद लोकल और पीएसी के गोताखोर देर शाम तक तीन लोगों की तलाशते रहे पर कोई सुराग नहीं मिला। इसपर पुलिस ने बताया कि बुधवार को सुबह एनडीआरएफ तलाशी अभियान चलाएगी। बता दें कि सोन नदी में डूब रहे चार में से एक को स्थानीय गोताखोरों ने तुरंत बचा लिया था दीपक, आशीष और शिवानी का पता नहीं चला था। दीपक, स्थानीय निवासी अशोक का दामाद था और अपनी पत्नी की पहली विदाई कराने आया था। उसकी पत्नी के करुण-क्रंदन से घर से लेकर घाट तक का माहौल गमगीन था।
दामाद की आवभगत के लिए इकट्ठा हुआ था परिवार

अम्माटोला के बलियरी घाट पर मंगलवार को हुई घटना के बाद स्थानी अशोक के घर लोगों का तांता लगा हुआ था। मौसेरे भाई बहन आशीष और शिवानी और उनेक जीजा दीपक के साथ रोहित सोन नदी में नहा रहे थे। अचानक तो नाविक हल्ला मचाते हुए उस ओर दौड़े। रोहित एक तील में फंस गया गया पर बाकी तीनों तेज जिनका 20 घंटे बाद भी पता नहीं चल सका। अशोक की बेटी अंशु की शादी के बाद दामाद दीपक पहली बार ससुराल आया था और लोग सत्कार में जुटे थे। आज बेटी अंशु की विदाई थी पर उसके पहले होनी ने कुछ और ही दिन दिखा दिया।
अंशु पर गिरा दुःखों का पहाड़

अंशु को जब पता चला कि उसके भाई, पति और मौसेरी बहन का पता नहीं चल रहा तो उसकी आंखों से आंसू की धार बह उठी। किसी तरह वह नदी इनारे परिजनों संग पहुंची तो उसकी चीत्कार ने घाट की खामोशी को तोड़ दिया। परिजनों की चीख पुकार और भगवान से मनुहार की आवाज हर किसी की आंखों में आंसू भर दे रही थी। अंशु का चेहरा देख हर किसी को रोना आ जा रहा था। वहीं इस हादसे में बचा रोहित भी सदमें में है।
वाराणसी से पहुंची NDRF की टीम करेगी तलाश

मंगलवार को 20 घंटे के अथक अशोक के पुत्र आशीष, दामाद दीपक और जितेंद्र की पुत्री शिवानी को नहीं तलाशा जा सका। ऐसे में एएसपी कालू सिंह ने बताया कि वाराणसी से एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई है जो आज से रेस्क्यू शुरू करेगी।

Hindi News/ Sonbhadra / सोनभद्र: सोन नदी में नहा रहे जीजा-साले सहित मौसेरी साली डूबी, NDRF कर रही तलाश

ट्रेंडिंग वीडियो