scriptपत्नी को बदमाश भगा ले गया, पुलिस कुछ नहीं कर रही, कलक्टर के सामने पीड़ा बताते हुए रो पड़ा पीड़ित | The scoundrel kidnapped his wife, the police is not doing anything, the victim started crying while telling his pain in front of the collector | Patrika News
सीकर

पत्नी को बदमाश भगा ले गया, पुलिस कुछ नहीं कर रही, कलक्टर के सामने पीड़ा बताते हुए रो पड़ा पीड़ित

चौपाल में रैवासा निवासी मुकेश कुमावत ने कलक्टर को अवगत कराया कि उसकी पत्नी को कोई बदमाश भाग कर ले गया। उसके बच्चे भी उसके पास ही हैं। पुलिस थाना जीणमाता को अवगत कराया, लेकिन पुलिस ने आज तक कोई कार्यवाही नहीं की।

सीकरJul 20, 2024 / 03:38 pm

Akshita Deora

Sikar News: जीणमाता के रैवासा में आयोजित रात्रि चौपाल में जनसुनवाई कार्यक्रम में जिला कलक्टर कमर उल जमान चौधरी के सामने पीड़ितों का दर्द खुलकर उभर पड़ा। कुछ पीड़ित तो अपनी समस्या को लेकर कलक्टर के सामने ही रो पड़े।
शुक्रवार रात आयोजित इस चौपाल में रैवासा निवासी मुकेश कुमावत ने कलक्टर को अवगत कराया कि उसकी पत्नी को कोई बदमाश भाग कर ले गया। उसके बच्चे भी उसके पास ही हैं। पुलिस थाना जीणमाता को अवगत कराया, लेकिन पुलिस ने आज तक कोई कार्यवाही नहीं की। मैं इतना परेशान हूं कि बच्चों को कैसे संभालू यह कहते हुए पीड़ित जिला कलक्टर के सामने ही रो पड़ा। इसके बाद जिला कलक्टर ने जीणमाता पुलिस थाना के एएसआई कानाराम को बुलाकर पीड़ित की समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए। रैवासा के वार्ड पंच पति बनवारीलाल कुमावत ने बिजली आपूर्ति को लेकर के जनता को होने वाली परेशानी से अवगत कराया।
यह भी पढ़ें

रोडवेज बस और डंपर की भीषण भिड़ंत में 9 साल की बच्ची की मौत, 41 यात्री घायल

इस दौरान सारे ग्रामीण एक स्वर में खड़े हो गए तथा विभाग की लापरवाही के कारण इस भीषण गर्मी में हो रही परेशानी से निजात दिलाने की गुहार जिला कलक्टर से लगाने लगे इस पर विभाग के अधीक्षण अभियंता अरुण जोशी ने पीड़ितों को शांत करवाया तथा शीघ्र ही समस्या का उचित समाधान करने का आश्वासन दिया।
जनसुनवाई के दौरान एक दिव्यांग को सामाजिक अधिकारिता विभाग ने उसकी समस्या देखते हुए मौके पर ही ट्राई साइकिल उपलब्ध कराई तथा दिव्यांग जब अपनी समस्या बताने के लिए जिला कलक्टर की तरफ आया तो जिला कलक्टर खड़े होकर दिव्यांग के पास पहुँचे और समस्या को सुना तथा तुरंत समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।
यह भी पढ़ें

पति पत्नी साथ में कर रहे थे शराब पार्टी और फिर अचानक पति ने पत्नी के सिर पर पत्थर मारकर ले ली जान

रैवासा के जीणमाता मेन रोड पर रहने वाले जगदीश प्रसाद ने उनके खेत और घर के आसपास पूरे गांव के नाले को खुला छोड़ने पर अपना दर्द बयां किया उसके साथ ही अनेक ग्रामीणों ने जिला कलक्टर को बताया कि वर्षों से वें इस समस्या की मार झेल रहे हैं। बीमारियां अन्य अनेक प्रकार की समस्याओं से परेशान होकर दर्जनों बार ग्राम पंचायत सरपंच को अवगत कराया लेकिन आज तक उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। इस पर जिला कलक्टर ने सरपंच राजकुमार सैनी को बुलाकर शीघ्र ही उनकी समस्या का समाधान करने के लिए कहा तो सरपंच बोले कि इसकी डीपीआर बन चुकी है कुछ दिनों में काम शुरू हो जाएगा। चौपाल में अनेक समस्याओं का हाथोहाथ समाधान किया गया।
इस दौरान दांतारामगढ़ उपखंड अधिकारी गोविंद सिंह के नेतृत्व में विभिन्न विभागों द्वारा आमजन को दी जा रही सेवाओं के बारे में विस्तार से बताया। चौपाल मैं विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता संजीव पारीक, तहसीलदार महिपाल सिंह राजावत, सरपंच राजकुमार सैनी, राजेंद्र सरोज सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Hindi News/ Sikar / पत्नी को बदमाश भगा ले गया, पुलिस कुछ नहीं कर रही, कलक्टर के सामने पीड़ा बताते हुए रो पड़ा पीड़ित

ट्रेंडिंग वीडियो