scriptरोडवेज व कैंपर की टक्कर से एक ही परिवार के 14 सदस्य घायल, 10 गंभीर | roadways camper accident in sikar | Patrika News
सीकर

रोडवेज व कैंपर की टक्कर से एक ही परिवार के 14 सदस्य घायल, 10 गंभीर

राजस्थान के सीकर जिले के पलसाना कस्बे में मंगलवार दोपहर को एक रोडवेज बस व कैंपर की भिडंत में 14 जने घायल हो गए।

सीकरAug 10, 2021 / 06:43 pm

Sachin

रोडवेज व कैंपर की टक्कर से एक ही परिवार के 14 सदस्य घायल, 10 गंभीर

रोडवेज व कैंपर की टक्कर से एक ही परिवार के 14 सदस्य घायल, 10 गंभीर

सीकर/पलसाना. राजस्थान के सीकर जिले के पलसाना कस्बे में मंगलवार दोपहर को एक रोडवेज बस व कैंपर की भिडंत में 14 जने घायल हो गए। जिनमें से 10 गंभीर घायलों को जयपुर रैफर किया गया है। बाकी का पलसाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार जारी है। जानकारी के अनुसार चूरू की सुजानगढ़ तहसील के भासीना गांव निवासी एक ही परिवार के 18 जने एक कैंपर में सवार होकर खाटूश्यामजी दर्शनों के लिए जा रहे थे। इसी दौरान बधाला की ढाणी के पास सामने से आती रोडवेज बस से कैंपर टकरा गई। जिसमें कैंपर सवार 43 वर्षीय हेमाराम, 13 वर्षीय मुकेश, 11 वर्षीय दिनेश, 8 वर्षीय नरेश, 24 वर्षीय दीपक, 13 वर्षीय सुमित्रा, 60 वर्षीय चूंकी, 25 वर्षीय चंद्रप्रकाश, 8 वर्षीय बनवारी, 15 वर्षीय जगदीश, 35 वर्षीय कृष्ण, 70 वर्षीय रुकमा, 8 वर्षीय मोनिका व 6 वर्षीय रविंद्र घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी लोगों की मदद से पलसाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। यहां हालत गंभीर होने पर मुकेश, चूंकी देवी, हेमाराम, सुमित्रा, दिनेश, रविंद्र, चंद्र प्रकाश, बनवारी, नरेश व दीपक को जयपुर रेफर कर दिया गया।


सालासर दर्शन के बाद जा रहे थे खाटू
कैंपर सवार लोग एक ही परिवार व रिश्तेदारी में बताए जा रहे हैं। जो पहले सालासर बालाजी के दर्शन करने गए थे। सालासर में दर्शनों के बाद वे श्याम बाबा के दर्शन करने खाटूश्यामजी जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में वे हादसे का शिकार हो गए।

बाईपास से पलसाना में लेते समय हुआ हादसा
हादसा बधाला की ढाणी तिराहे पर हुआ। जो एनएच 52 से पलसाना के अंदर जाने का रास्ता है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रोडवेज बस जयपुर से सीकर जाते समय पलसाना के अंदर प्रवेश कर रही थी। इसी समय सामने से आती कैंपर से उसकी टक्कर हो गई। बताया ये भी जा रहा है कि इसमें रोडवेज चालक की गलती थी। जिसने लापरवाही से पलसाना की तरफ बस घुमाई थी। जिससे बचने के लिए कैंपर चालक ने ब्रेक लगाकर खूब कोशिश भी की। लेकिन, घसिटते हुए भी कैंपर रोडवेज से टकरा ही गई।

Hindi News / Sikar / रोडवेज व कैंपर की टक्कर से एक ही परिवार के 14 सदस्य घायल, 10 गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो