scriptCrime: राजस्थान में यहां सड़क किनारे अचेत अवस्था में मिली विवाहिता | Married woman ate poison due to family dispute | Patrika News
सीकर

Crime: राजस्थान में यहां सड़क किनारे अचेत अवस्था में मिली विवाहिता

सीकर. पाटन कस्बे के बाइपास रोड़ पर मंगलवार शाम महिला अचेत अवस्था में मिली है। मामले के अनुसार न्यौराणा निवासी सुभाष मीणा किसी काम से पाटन बाइपास आया था जहां सड़क किनारे उसे एक महिला अचेत अवस्था में दिखाई दी।

सीकरAug 10, 2022 / 04:25 pm

Mukesh Kumawat

Crime: राजस्थान में यहां सड़क किनारे अचेत अवस्था में मिली विवाहिता

Crime: राजस्थान में यहां सड़क किनारे अचेत अवस्था में मिली विवाहिता

सीकर. पाटन कस्बे के बाइपास रोड़ पर मंगलवार शाम महिला अचेत अवस्था में मिली है। मामले के अनुसार न्यौराणा निवासी सुभाष मीणा किसी काम से पाटन बाइपास आया था जहां सड़क किनारे उसे एक महिला अचेत अवस्था में दिखाई दी। इस पर सुभाष ने आसपास के लोगों को बुलाया। महिला के पास ही बैग तथा चूहे मारने की दवा का पाउच भी मिला है। बाद में लोगों ने उसे 108 एम्बुलेंस से नीमकाथाना के कपिल जिला चिकित्सालय भिजवाया जहां से उसे जयपुर के लिए रैफर कर दिया गया लेकिन देर रात तक परिजनों के अस्पताल नहीं पहुंचने पर उसे जयपुर नहीं ले जाया जा सका। महिला की पहचान ज्योति पत्नी मनीष कुमावत निवासी न्यौराणा के रूप में हुई है। वे वर्तमान में बाईपास के पास एक कॉलोनी में रहते हैं। ज्योति का पति आपराधिक प्रवृत्ति का है जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि महिला ने पारिवारिक क्लेश के चलते विषाक्त पदार्थ का सेवन किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फाइनेस एजेंट से चाकू की नोंक पर दो लाख की लूट
फतेहपुर. सदर थाना इलाके के चाचीवाद गांव के पास फाइनेंस कंपनी के एजेंट से दो लाख रुपए की लूट की वारदात का मामला सामने आया है। पैदल चल रहे बदमाशों ने बाइक सवार एजेंट को रुकवाया और चाकू की नोक पर दो लाख रुपए और उसी की बाइक लूट कर फरार हो गए। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी करवाई। देर रात तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया था। पुलिस ने बताया कि भारत फाइनेंस कंपनी में काम करने वाला रिकवरी एजेंट राजेश मीणा रिकवरी के लिए चाचीवाद सहित आसपास के गांवों में आया हुआ था। दोपहर बाद वह चाचीवाद से फतेहपुर की ओर आ रहा था। इसी दौरान पैदल रहे बदमाशों ने उसे रुकवाया। उसने बाइक रोकी तो बदमाशों ने उसे चाकू दिखाकर बैग छीन लिया। बैग में दो लाख रुपए थे। इसके बाद बदमाशों ने मारने की धमकी देकर बाइक भी लूट ली और फरार हो गए।वारदात के करीब एक घंटे बाद एजेंट ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद सदर थानाधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाशी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Hindi News/ Sikar / Crime: राजस्थान में यहां सड़क किनारे अचेत अवस्था में मिली विवाहिता

ट्रेंडिंग वीडियो