scriptकपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, एसी व एलईडी सहित लाखों का सामान खाक | Fire in clothes showroom in reengus | Patrika News
सीकर

कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, एसी व एलईडी सहित लाखों का सामान खाक

राजस्थान के सीकर जिले के रींगस कस्बे में बीती रात एक कपड़े के शोरूम में भीषण आग लग गई।

सीकरAug 18, 2021 / 11:54 am

Sachin

कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, एसी व एलईडी सहित लाखों का सामान खाक

कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, एसी व एलईडी सहित लाखों का सामान खाक

सीकर/रींगस. राजस्थान के सीकर जिले के रींगस कस्बे में बीती रात एक कपड़े के शोरूम में भीषण आग लग गई। हादसे में शोरूम के एसी व एलईडी सहित लाखों के रेडिमेड कपड़े जलकर खाक हो गए। सूचना पर पहुंची दमकल ने बड़ी मशक्कत से आग को काबू में किया। गनीमत से शोरूम में रखे इन्वर्टर व बेट्री तक आग नहीं पहुंची। वरना धमाके के साथ बड़ा हादसा हो सकता था। लाखनी निवासी महावीर बाजिया के सानिया रेडिमेड गारमेंट्स एवं फुटवियर शोरूम में आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

धुंआ उठते देख मची अफरा तफरी
घटना रात करीब साढ़े नौ बजे की है। जब शोरूम बंद कर संचालक घर लौट गए थे। इसी दौरान शोरूम से अचानक धुंआ उठने लगा। जिसे देख मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। लोग घबरा गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग तक पहुंचाई। सूचना पर दमकल की टीम कुछ देर में ही मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद करीब पौन घंटे में आग को काबू कर लिया गया। लेकिन, तब तक शोरूम में लगा एसी, सीसीटीवी कैमरे, एलईडी सहित लाखों का सामान जल गया।

टला बड़ा हादसा
आग को समय रहते काबू करने पर बड़ा हादसा टल गया। फायरमैन कृष्ण कुमार यादव ने बताया कि शोरूम में इन्वर्टर व बेट्री रखे हुए थे। जिन तक आग पहुंचने पर धमाके के साथ आसपास की दुकानों व मकानों में भी नुकसान हो सकता था। आग भी नजदीकी दुकानों को नुकसान पहुंचा सकती थी।


मौके पर जमा हुई भीड़, पुलिस ने भी लिया जायजा
आग की तरह ही उसकी सूचना भी कस्बे में आग की तरह ही फैल गई। जिसके चलते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने अपने स्तर पर भी आग बुझाने की कोशिश की। हादसे की सूचना पर रींगस थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची व घटनास्थल का जायजा लिया।

Hindi News / Sikar / कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, एसी व एलईडी सहित लाखों का सामान खाक

ट्रेंडिंग वीडियो