scriptहत्या के बाद जीप में शव रख पहाड़ी से लुढक़ाया, बेटी के ससुराल पक्ष ने दिया वारदात को अंजाम | Dead Body Found in sikar jeen mata | Patrika News
सीकर

हत्या के बाद जीप में शव रख पहाड़ी से लुढक़ाया, बेटी के ससुराल पक्ष ने दिया वारदात को अंजाम

जीणमाता की पहाड़ी में शनिवार रात एक व्यक्ति की हत्या के बाद शव को उसकी जीप में रखकर पहाड़ी से लुढक़ा दिया गया।

सीकरDec 03, 2017 / 07:23 pm

Kamlesh Sharma

Dead Body Found in sikar

Jinmata

जीणमाता (सीकर)। इलाके की जीणमाता की पहाड़ी में शनिवार रात एक व्यक्ति की हत्या के बाद शव को उसकी जीप में रखकर पहाड़ी से लुढक़ा दिया गया। वारदात को अंजाम उसकी ही बेटी के ससुराल पक्ष के लोगों ने अंजाम दिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। शव को यहां कल्याण अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है, जहां सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। थानाधिकारी अभय सिंह ने बताया कि वारदात का शिकार धोद के वार्ड दस का निवासी गिरधारी बावरिया (40) था। गिरधारी वर्तमान में भैरूपुरा गांव में रह रहा था। गिरधारी की बेटी रामली की शादी कटराथल में हुई है। रामली उर्फ कमला करीब छह माह पहले ससुराल पक्ष से अनबन होने पर अपने पीहर आ गई थी।

बातचीत के लिए आए, अपहरण कर ले गए
रामली के ससुराल पक्ष के आधा दर्जन लोग शनिवार को गिरधारी से बातचीत करने के लिए उसके पास आए थे। इससे पहले वे गिरधारी की ***** के घर भी गए थे। बातचीत के बाद वे गिरधारी का उसी की जीप में अपहरण कर ले गए। रात को परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।
थाने पहुंचे तो आई शव मिलने की सूचना
गिरधारी के परिवार के लोग सुबह लोसल थाना पहुंचे। इसी दौरान राणोली इलाके में जीणमाता से मांडोली गांव जाने वाली पहाड़ी की खाई में जीप के नीचे शव दबे होने की सूचना आ गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जीप के नीचे से शव को निकल वाया। लोसल पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव की पहचान करवाई। इस बीच गिरधारी की बेटी ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

हर्ष-जीणमाता की पहाड़ी
हत्या के बाद जीप में शव रखकर जीप को पहाड़ी से लुढक़ाने का यह दूसरा मामला है। करीब सात माह पहले हर्ष पहाड़ी में आंतरी के पास प्रेम प्रसंग के चलते पुत्रवधु ने अपने ससुर की हत्या करवाई थी। पुत्रवधु के प्रेमी और उसके साथी ने हत्या के बाद शव को जीप में रखकर जीप को पहाड़ी से लुढक़ा दिया था। हालांकि पुलिस ने इस वारदात में पुत्रवधु समेत तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का मानना है कि इस वारदात को भी उसी तरीके से अंजाम दिया गया है।
नहीं है सुरक्षा के इंतजाम
हर्ष और जीणमाता की पहाड़ी में आए दिन आपराधिक वारदात होने के बाद भी वहां कोई सुरक्षा इंतजाम नहीं है। हर्ष की पुलिस चौकी सांवली में चल रही है। इस पहाड़ी में अब तक आधा दर्जन से अधिक शव मिल चुके हैं। इनमें से चार मामले तो हत्या के हैं।

Hindi News/ Sikar / हत्या के बाद जीप में शव रख पहाड़ी से लुढक़ाया, बेटी के ससुराल पक्ष ने दिया वारदात को अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो