scriptराजस्थान में कांग्रेस सदस्यों ने एक के बाद एक सौंपे इस्तीफे… सीकर जिला परिषद की बैठक में आखिर क्यों हुआ हंगामा | Congress members resign allegations of discrimination against Sikar district chief Gayatri Kanwar | Patrika News
सीकर

राजस्थान में कांग्रेस सदस्यों ने एक के बाद एक सौंपे इस्तीफे… सीकर जिला परिषद की बैठक में आखिर क्यों हुआ हंगामा

Congress members resign Sikar: विपक्ष के नौ सदस्यों ने जिला प्रमुख गायत्री कंवर पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया।

सीकरSep 20, 2024 / 09:25 am

Supriya Rani

Sikar News: जिला परिषद की गुरुवार को जिला परिषद सभागार में हुई साधारण सभा की बैठक में जमकर सियासी हंगामा हुआ। बैठक में विपक्ष के नौ सदस्यों ने जिला प्रमुख गायत्री कंवर पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया।

जिला प्रमुख पर ये है आरोप

सदस्यों ने जिला प्रमुख गायत्री कंवर पर आरोप लगाया कि साढ़े तीन साल में क्षेत्र के लिए कोई राशि स्वीकृत नहीं की है। इधर, भाजपा सदस्यों ने कांग्रेस सदस्यों के इस कदम को चुनावी सियासत बताया है। जिला प्रमुख गायत्री कंवर ने बताया कि जिला परिषद का वैसे ही कार्यकाल पूरा होने वाला है इसलिए कांग्रेस सदस्यों ने सियासी दिखावे के लिए इस्तीफा दिया है।
जिला प्रमुख गायत्री कंवर का कहना है कि भाजपा की सरकार तो इस साल सत्ता में आई है। साढ़े तीन साल में सदस्यों ने कभी कोई बात नहीं बताई। चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस को जनता की याद आने लग जाती है।

Hindi News/ Sikar / राजस्थान में कांग्रेस सदस्यों ने एक के बाद एक सौंपे इस्तीफे… सीकर जिला परिषद की बैठक में आखिर क्यों हुआ हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो