scriptदुल्हन अपहरण मामला: सीकर में इंटरनेट सहित सब कुछ बंद, चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस जाप्ता तैनात | bride kidnap case sikar close internet shut down heavy force breaking | Patrika News
सीकर

दुल्हन अपहरण मामला: सीकर में इंटरनेट सहित सब कुछ बंद, चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस जाप्ता तैनात

Sikar Bride Kidnap Case : धोद क्षेत्र के नागवा गांव से दुल्हन अपहरण मामले में आरोपी के समर्थन में कई संगठनों की ओर से आज से अनिश्चितकाल के लिए सीकर बंद की घोषणा है।

सीकरApr 25, 2019 / 05:18 pm

Vinod Chauhan

धोद क्षेत्र के नागवा गांव से दुल्हन अपहरण मामले में आरोपी के समर्थन में कई संगठनों की ओर से आज से अनिश्चितकाल के लिए सीकर बंद की घोषणा है।

दुल्हन अपहरण मामला: सीकर में इंटरनेट सहित सब कुछ बंद, चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस जाप्ता तैनात

सीकर.
धोद क्षेत्र के नागवा गांव से दुल्हन अपहरण sikar bride Kidnap Case मामले में आरोपी के समर्थन में कई संगठनों की ओर से आज से अनिश्चितकाल के लिए सीकर बंद Sikar Close की घोषणा है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस का भारी जाप्ता तैनात किया गया है। इंटरनेट सेवा internet shut down पर पाबंदी लगा दी गई है। मामले की मॉनिटरिंग के लिए खुद आइजी एस सेंगाथिर सीकर पहुंचे है। बता दें कि बुधवार को संगठनों से जुड़े लोग कलक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठ गए। यहां प्रकरण की निष्पक्ष जांच और जांच अधिकारी को बदलने सहित विभिन्न मांगों को लेकर प्रशासन के साथ वार्ता की। लेकिन, सहमति नहीं बन पाई। जिसके बाद सीकर बंद की घोषणा हुई।

आज शाम 5 बजे तक इंटरनेट बंद
जिला कलक्टर सीआर मीना ने बताया कि जिले में इंटरनेट सेवाएं बुधवार रात से गुरुवार शाम पांच बजे तक बंद रहेगी। इसके लिए जिला प्रशासन ने मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों को मेल भेज दी है।

कानून हाथ में नहीं लेवें
पुलिस अधीक्षक डा. अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि प्रकरण में पुलिस अपना काम कर रही है। मामले की मॉनिटरिंग एएसपी को सौंपी गई है। इसके अलावा हर दिन होने वाले अनुसंधान की वीडियोग्राफी होगी। शहर को बंद कर कानून को हाथ में नहीं लेना चाहिए।

आरोपी अंकित पांच दिन की रिमांड पर
आरोपी अंकित Accused Ankit को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है और गुरुवार को दस्तयाब दुल्हन हंसा Hansa को मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर 164 के बयान होने हैं।

Hindi News/ Sikar / दुल्हन अपहरण मामला: सीकर में इंटरनेट सहित सब कुछ बंद, चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस जाप्ता तैनात

ट्रेंडिंग वीडियो