scriptअनोखी प्रेम कहानी: ऑनलाइन हुआ प्रेम, छात्र से शादी करने नैनीताल से भाग आई 2 साल के बेटे की मां | unique love story online love story minor student 2 years old baby mother come mp from nainital | Patrika News
सीधी

अनोखी प्रेम कहानी: ऑनलाइन हुआ प्रेम, छात्र से शादी करने नैनीताल से भाग आई 2 साल के बेटे की मां

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और नोएडा के सचिन की प्रेम कहानी के बाद अब सीधी जिले में प्रेम की अजब कहानी सामने आई है। ऑनलाइन गेम में देवगांव (सीधी) के 11वीं के छात्र से नैनीताल की दो साल के बच्चे की मां दिल लगा बैठी…

सीधीFeb 21, 2024 / 12:26 pm

Sanjana Kumar

online_love_unique_love_story_of_a_married_women_and_minor_student.jpg

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और नोएडा के सचिन की प्रेम कहानी के बाद अब सीधी जिले में प्रेम की अजब कहानी सामने आई है। ऑनलाइन गेम में देवगांव (सीधी) के 11वीं के छात्र से नैनीताल की दो साल के बच्चे की मां दिल लगा बैठी। वह शादी करने बेटे को लेकर 900 किमी दूर देवगांव पहुंच गई। महिला को देख ग्रामीणों ने पंचायत बुलाई। पुलिस के दबाव में उसे लौटना पड़ा।

छात्र ऑनलाइन गेम फ्री फायर खेलने के दौरान नैनीताल की पूजा राजपूत के संपर्क में आया। दोनों प्रेम में पड़ गए। उसका दो साल का बेटा है। डेढ़ साल तक दोनों का प्रेम मोबाइल पर परवान चढ़ता रहा। शनिवार को महिला बेटे के साथ नाबालिग के गांव पहुंच गई। नाबालिग भी शादी करने को तैयार था।

नाबालिग जा रहा था नैनीताल

नाबालिग ने पंचायत में कहा, शादी उसी से करूंगा। छात्र की मां ने बताया, कुछ दिन पहले बेटे ने मामला बताया। वह महिला को लाने नैनीताल जा रहा था, बड़ी मुश्किल से रोका।

Hindi News/ Sidhi / अनोखी प्रेम कहानी: ऑनलाइन हुआ प्रेम, छात्र से शादी करने नैनीताल से भाग आई 2 साल के बेटे की मां

ट्रेंडिंग वीडियो