scriptबोलेरो ने डेढ़ किमी. मचाया मौत का तांडव, 5 लोगों को कुचला | horrible road accident Sidhi Hit And Run Case Speeding Bolero crushes on roadside 3 dead two seriously injured dragged one and half kilometers | Patrika News
सीधी

बोलेरो ने डेढ़ किमी. मचाया मौत का तांडव, 5 लोगों को कुचला

दर्दनाक और रूह कंपा देने वाले हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत, 2 गंभीर घायल

सीधीMar 17, 2024 / 10:13 pm

Shailendra Sharma

sidhi_accident.jpg

सीधी में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन लोगों की जिंदगी निगल ली। यहां बेलगाम तेज रफ्तार बोलेरो ने करीब डेढ़ किमी. तक रोड पर मौत का तांडव मचाया और जो भी सामने आया उसे कुचल दिया। घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों को कुचलने के बाद बोलेरो भी अनियंत्रित होकर पलट गई। मौत का ये तांडव सीधी-व्योहारी मार्ग में ग्राम छुही के पास हुआ। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया है।

 


सीधी-व्योहारी मार्ग में ग्राम छुही के पास रविवार शाम करीब 7.30 बजे एक बेलगाम बोलेरो क्रमांक एमपी 53 सी 0810 ने मौत का तांडव मचा दिया। करीब डेढ़ किमी. तक जो भी बोलेरो के सामने आया बोलेरो ने उसे कुचल दिया और अंत में अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया गया कि जीप सीधी से मझौली की ओर जा रही थी। जैसे ही वह थाना मझौली क्षेत्र के ग्राम तिलवारी के गंजरी तिराहा में अनियंत्रित हो गई। यहां कई लोग जीप की चपेट में आने से बचे। अनियंत्रित जीप ने आगे जाकर हाई स्कूल छुही के पास बाइक से जा रहे दो लोगों को टक्कर मारी, जिससे वह बाइक सहित सडक़ पर गिरे तो उन्हें कुचलते हुए आगे बढ़ गई। 200 मीटर आगे पैदल जा रहे मुन्नी सिंह (45) और उनकी बेटी आरती सिंह (25) को भी जीप ने कुचल दिया। यहां से 300 मीटर आगे जाकर अनियंत्रित जीप पलट गई। सड़क किनारे बैठा रामनरेश पिता झुरई बैगा (15) भी घायल हो गया।
यह भी पढ़ें

जबरदस्ती जंगल में ले जाकर दो बहनों से बार-बार रेप


मौत का तांडव मचाने के बाद बोलेरो का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। लोगों के अनुसार वह नशे की हालत में था, पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी हुई है। थाना प्रभारी मझौली दीपक बघेल ने बताया, चालक की तलाश की जा रही है, उसके मिलने पर ही पुष्ट हो पायेगा की वह नशे की हालत में था या नहीं। बोलेरो चला रहे ड्राइवर की पहचान रामू बैगा निवासी ग्राम खंतरा, मझौली के तौर पर हुई है।

देखें वीडियो- माइनिंग टीम पर हमले का LIVE VIDEO

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ueuam

Hindi News/ Sidhi / बोलेरो ने डेढ़ किमी. मचाया मौत का तांडव, 5 लोगों को कुचला

ट्रेंडिंग वीडियो